GovernmentUttar Pradesh

स्मार्ट सिटी के विकास कार्यों में किसी प्रकार की शिथिलता न बरती जाए : मंडलायुक्त

स्मार्ट सिटी के अंतर्गत किए जा रहे कार्यों में नियमानुसार अच्छी क्वालिटी की सामग्री का उपयोग किया जाए...

बरेली :  मंडलायुक्त  सेल्वा कुमारी ने कमिश्नरी सभागार में स्मार्ट सिटी योजनान्तर्गत किए जा रहे विकास कार्यों की प्रगति समीक्षा बैठक की I  बैठक में नगर आयुक्त निधि गुप्ता वत्स, अपर नगर आयुक्त, मुख्य अभियंता नगर निगम, सहायक अभियंता, कार्यदायी संस्था सहित सम्बंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

मंडलायुक्त सेल्वा कुमारी ने स्मार्ट सिटी के अधिकारियों को निर्देश दिए कि अर्बन हाट में स्मार्ट सिटी के अंतर्गत किए जा रहे कार्यों में शीघ्र प्रगति लाई जाए। उन्होंने अर्बन हाट डिजाइन के कार्य पीएनसी कार्यदायी संस्था द्वारा अभी तक पूर्ण न किए जाने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए तत्काल निर्देश दिए कि आज ही अर्बन हाट के डिजाइनिंग के कार्य को पूर्ण कर रिपोर्ट उपलब्ध कराई जाए। उन्होंने मुख्य अभियंता को निर्देश दिए कि अर्बन के निर्माण कार्य में और टीमें लगाकर निर्माण कार्य में प्रगति लाएं ।

मंडलायुक्त  सेल्वा कुमारी ने कार्यदायी संस्था को निर्देश दिए कि अर्बन हाट में दुकानों के निर्माण आरएफपी के नियमानुसार कार्य कराया जाए, इसमें किसी प्रकार की शिथिलता न बरती जाए। उन्होंने मुख्य अभियंता नगर निगम को निर्देश दिए कि  स्मार्ट सिटी के अंतर्गत किए जा रहे कार्यों में नियमानुसार अच्छी क्वालिटी की सामग्री का उपयोग किया जाए।

Related Articles

Back to top button
Event Services