Tour & Travel

स्टॉकहोम में नाइटलाइफ़ का लें मज़ा, 14 द्वीपों में हैं फैला

दुनिया के सबसे छोटे बड़े शहर के रूप में जाना जाने वाला स्टॉकहोम यात्रियों के लिए एक बहुत ही आकर्षक गंतव्य है। यह 14 द्वीपों में फैला हुआ है और इसमें 50 से अधिक पुल हैं। हवाई जहाज से आने वाले आगंतुकों के लिए शहर में रहने वाले प्रसिद्ध लोगों के कई चित्रों के साथ स्वागत किया जाएगा।

यहां की वास्तुकला अद्भुत है। यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि हेनिंग मैनकेल और स्टिग लार्सन जैसे कलाकारों ने स्टॉकहोम के सांस्कृतिक जीवन में योगदान दिया। खरीदारी के लिए नॉरमलम जिले में जाएं। वहां आपको कई विश्व प्रसिद्ध दुकानें मिल सकती हैं। गल्मा स्टेन पुराना शहर है और कई ऐतिहासिक स्थल प्रदान करता है। stermalm के लिए, इसे शहर का सबसे धनी हिस्सा माना जाता है।

सर्दी के मौसम में सर्द मौसम की वजह से जिंदगी धीरे-धीरे अंदर चली जाती है। सौभाग्य से, कई संग्रहालय और इनडोर गतिविधियाँ हैं जो हर आगंतुक की जरूरतों को पूरा करेंगी। विला काल्हेगन रेस्तरां शहर में सर्वश्रेष्ठ में से एक है, हालांकि ध्यान रखें कि स्टॉकहोम एक बहुत महंगा शहर है। शहर के केंद्र में एक शानदार मनोरंजन पार्क, ग्रोना लुंड पर जाएँ, और नोबेल संग्रहालय में जाने से पहले स्टॉकहोम को न छोड़ें, जो 2001 से यात्रा प्रदर्शनियों का निर्माण करता है।

Related Articles

Back to top button
Event Services