Uttar Pradesh

सीतापुर में सात साल की बालिका के साथ दुष्कर्म , पुलिस ने कार्रवाई के बदले पीड़िता को थाने पर बैठाया…

थाना इमलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। सात साल की बालिका के साथ दुष्कर्म की घटना होने पर मां-बिखलते हुए बिटिया को लेकर थाने पहुंचे। पुलिस ने कार्रवाई के बदले पीड़िता को ही थाने पर बैठा लिया है। बालिका बेसुध बताई जा रही है। थाने में बालिका के पास पुलिस सिर्फ उसके पिता व चाचा को ही जाने दे रही है। पूरे मामले को पुलिस पर्दे में रखने में जुटी है।

मासूम के पिता ने बताया, उनकी बिटिया सोमवार सुबह 10 बजे के दौरान घर के बाहर इंडिया मार्का हैंडपंप पर पानी भरने गई थी। यहीं पर, गांव का 25 वर्षीय युवक उसे बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया। युवक के घर के अन्य सदस्य मेहमानी गए हुए थे। उसका घर खाली था, युवक अपने घर में ही बालिका के साथ दुष्कर्म किया। फिर उसी के घर बालिका रोती-बिलखती बाहर निकलकर आ रही थी। मुहल्ले के लोग बालिका की हालत देख तुरंत वारदात समझ गए और बालिका का हाथ पकड़कर घर लाए। पीड़िता के पिता ने बताया, दुष्कर्म का शिकार हुई उसकी संतान में दूसरे नंबर की बिटिया है। इसकी आयु अभी सात वर्ष की है। बालिका के पिता ने बताया, बिटिया के साथ हुई वारदात के बाद वह सुबह 11 बजे बच्ची को लेकर पत्नी के साथ बाइक से थाने पर लेकर आए थे। यहां उन्होंने थानाध्यक्ष इंद्रजीत सिंह से न्याय की गुहार लगाते हुए पूरी घटना बताई। फिर थानाध्यक्ष ने उसकी बिटिया को थाने में महिला कांस्टेबल की देखरेख में छोड़ दिया है। थाने में बिटिया बेसुध अवस्था में पड़ी है। पीड़िता के पिता का कहना है कि उसकी बिटिया के निजी अंगों से रक्त स्राव भी हो रहा है।

दुष्कर्म के आरोपी का भाई भी पूर्व में कर चुका है वारदातें: पीड़िता के पिता ने पुलिस को ये भी बताया है कि उसकी बिटिया के साथ दुष्कर्म करने वाले का भाई भी इससे पहले घनौनी घटनाओं को अंजाम दे चुका है। पीड़़िता के पिता ने पुलिस को बताया, साेमवार सुबह जब उसकी बिटिया के साथ वारदात हुई तो उस दौरान वह खेत पर काम करने गया था। पत्नी घर में खाना बना रही थी। 

सीओ ने बंद कमरे में लिए पीड़िता के बयान: पीड़िता के पिता व चाचा ने बताया, थाने में पुलिस उन्हें धमका रही है। थाने से बाहर निकलने पर डांट रही है। बताया, दोपहर के तीन बज गए हैं अब सीओ थाने में आकर उसकी बिटिया से बंद कमरे में बयान ले रहे हैं।

हम दूसरे मामले लगे हैं : थानााध्यक्ष

इमलिया सुल्तानपुर थानाध्यक्ष इंद्रजीत सिंह का कहना है कि बच्ची से दुष्कर्म का मामला आया है। उसे मेडिकल के लिए भेजा गया है। आरोपित फरार है। मुकदमा कार्यालय स्तर पर लिखा जा रहा होगा। हम दूसरे मामले में दबिश में लगे हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services