Uttarakhand

सीएम योगी की अपराधियों पर बुलडोजर कार्रवाई बनी मिसाल,उत्तराखंड रोड शो में भी बुलडोजर, देखें तस्वीरें

उप्र सीएम योगी की अपराधियों पर बुलडोजर कार्रवाई मिसाल बन चुकी है। इसी तर्ज पर कई राज्यों में कार्रवाई हो रही है। अभी 26 मई को उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर में ही फरार हत्यारोपित का गोदाम व मकान बुलडोजर से ध्वस्त किया गया। पांच राज्यों के चुनाव के दौरान सीएम योगी की जहां भी सभा व रैली हुई काफी संख्या में बुलडोजर लेकर पहुंचे। बुलडोजर अपराधियों में भय पैदा कर चुका है।

jagran

28 मई को सीएम योगी उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी के पक्ष में चुनाव प्रचार को पहुंचे हैं। दिलचस्प बात है कि यहां भी उत्साहित भाजपा कार्यकर्ता काफी संख्या में बुलडाेजर लेकर पहुंचे हैं। सीएम योगी ने आज सुबह ही गुरु गोरखनाथ की भूमि चम्पावत में पहुंचने को लेकर ट्वीट किया था। 

jagran

उनके ऑफीशियल हैंडल से जानकारी दी गई है कि ‘आज मुझे देवभूमि उत्तराखंड में माता पूर्णागिरी के पावन धाम एवं गोल्ज्यू महराज, ऐड़ी ब्यानधूरा बाबा व महायोगी गुरु गोरखनाथा की पावन स्थली जनपद चम्पावत में आने का सौभाग्य प्राप्त हो रहा है। चम्पावत वासियों की ऊर्जा, इस धरती की दिव्यता मुझे लोक-कल्याण हेतु प्रेरणा प्रदान करती है।’

jagran

इसके बाद एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने सीएम चम्पावत को शुभकामनाएं दी हैं। लिखा कि ‘देवभूमि उत्तराखंड का जनपद चम्पावत 31 मई को एक इतिहास बनाने जा रहा है। लेकिन चम्पावत के लोग इस बार मुख्यमंत्री का चुनाव करने जा रहे हैं।’

jagran

 

प्रशासन सतर्क

टनकपुर में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन से पूर्व ही गांधी मैदान में भीड़ जुटना शुरू हो गई है। 10 बजे से ही गांधी ग्राउंड में लोगों का आना शुरू हो गया है। योगी के आगमन पर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ आम लोगों में भी जबरदस्त उत्साह देखने को मिला है।

jagran

उनकी सुरक्षा के भी कड़े बंदोबस्त किए गए हैं। भीड़ की आशंका को देखते हुए प्रशासन ने रोड से लेकर यातायात का नक्शा भी तैयार कर भारी वाहनों का शहर में प्रवेश वर्जित कर दिया है।

jagran

सीएम व मंत्रियों ने युवाओं में भरा जोश

सीएम योगी के पहुंचने से पूर्व सीएम धामी ने मल्लिकार्जुन स्कूल में युवा सम्मेलन को संबोधित किया। इसमें धामी, कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज, कैबिनेट मंत्री चंदन राम दास व निवर्तमान विधायक कैलाश गहतोड़ी जी द्वारा एबीवीपी के युवाओं में जोश भरा। उन्हें युवाओं को भाजपा से जोड़ने को प्रेरित किया।

Related Articles

Back to top button
Event Services