Government

सीएम जगन मोहन रेड्डी से विपक्ष ने आश्वासन को पूरा करने का किया अनुरोध

विपक्षी दलों और ट्रेड यूनियनों के नेताओं ने बुधवार को एक स्वर में मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी से टीटीडी वन कर्मचारियों के नियमितीकरण के मुद्दे में हस्तक्षेप करने की मांग की, जो पिछले 250 दिनों से रिले उपवास का पालन कर रहे हैं, ताकि नियमितीकरण के लिए दबाव बनाया जा सके। टीटीडी ट्रस्ट बोर्ड के फैसले की याद दिलाते हुए और मुख्यमंत्री के आश्वासन जब वह सभी पात्र टीटीडी वन कर्मचारियों की सेवाओं को नियमित करने के विरोध में थे, नेताओं ने लंबे समय से लंबित मुद्दे को हल करने में टीटीडी प्रबंधन की उदासीनता की आलोचना की। 

साथ ही आंदोलन को तेज करते हुए वन कर्मचारियों के परिवार के सदस्य, अन्य राजनीतिक दलों टीडीपी, कांग्रेस, आरपीआई, इंटक, टीएनटीयूसी के नेता और कार्यकर्ता टीटीडी को अपना समर्थन व्यक्त करने के लिए बुधवार को यहां हरेरामा रोड पर टीटीडी वन कार्यालय में आयोजित एक दिन के विरोध प्रदर्शन में शामिल हो गए। वन कर्मचारी। सीटू जिला महासचिव एवं वन कर्मचारी संघ के मानद अध्यक्ष के मुरली ने कर्मचारियों के नियमितीकरण की जायज मांग पर विचार करने में कर्मचारियों द्वारा 8 महीने से अधिक समय से रिले उपवास रखने के बावजूद चुप रहने के लिए टीटीडी प्रबंधन को फटकार लगाई। 

उन्होंने आरोप लगाया कि टीटीडी प्रबंधन 15-20 साल की सेवा के साथ सभी योग्य कर्मचारियों के बजाय चुनिंदा कर्मचारियों को नियमित करने पर विचार करने का आश्वासन देकर कर्मचारियों के बीच दरार पैदा करने की कोशिश कर रहा था। एमएलसी वाई श्रीनिवासुलु रेड्डी, पूर्व एमएलसी और टीडीपी महासचिव बी चेंगलरायुलु, पार्टी शहर अध्यक्ष डी भास्कर, पार्षद आरसी मुनिकृष्णैया, आरपीआई के प्रदेश अध्यक्ष पी अंजैया, इंटक जिलाध्यक्ष पी नवीन कुमार रेड्डी, जिला सचिव ए पुलैया सहित सीपीएम नेताओं सहित टीडीपी नेता, शहर सचिव टी सुब्रमण्यम और कई अन्य लोगों ने वन कर्मचारियों के समर्थन में बात की।

Related Articles

Back to top button
Event Services