Government

सीएम एम.के. स्टालिन का बड़ा ऐलान-तमिलनाडु के प्रत्येक परिवार को 4000 रुपए की कोरोना मदद

तमिलनाडु के सीएम एम.के. स्टालिन ने आज शुक्रवार को पद की शपथ ग्रहण करने के बाद कुर्सी संभालते ही कोरोना राहत के रूप में प्रत्येक परिवार को 4,000 रुपए देने के आदेश पर दस्तखत किए हैं. 2,000 रुपए की पहली किस्त मई माह में दी जाएगी. यह कदम एम.के.स्टालिन ने राज्य के सीएम के रूप में अपना कार्यभार संभालते ही उठाया है.  

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन ने कोरोना राहत के रूप में हर परिवार को 4000 रुपए प्रदान करने के आदेश पर दस्तखत किए हैं. 2000 रुपए की पहली किस्त मई माह में दी जाएगी जाएगी. तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन ने 2.07 करोड़ से ज्यादा चावल राशन कार्ड धारकों के लिए 2,000 रुपए की महामारी राहत राशि देने का ऐलान किया है. उन्‍होंने आविन दूध के दाम में भी कटौती की है.

बता दें कि विधानसभा चुनाव में DMK को मिली प्रचंड जीत के बाद पार्टी अध्यक्ष मुथुवेल करुणानिधि स्टालिन ने शुक्रवार को तमिलनाडु के सीएम के रूप में शपथ ली. गवर्नर बनवारी लाल पुरोहित ने 68 वर्षीय स्टालिन को राजभवन में आयोजित सादे समारोह में पद और गोपनीयता की शपथ दिलवाई. इसके बाद स्टालिन ने पहली बार राज्य के सीएम का पद संभाला. स्टालिन के बाद कुल 33 मंत्रियों को पद की शपथ दिलाई गई, जिनमें से 15 विधायक पहली बार मंत्री पद संभालेंगे. 

Related Articles

Back to top button
Event Services