Entertainment

सिंगर सपना चौधरी ने वन ऑफ शोल्डर जंपसूट में दिए बोल्ड पोज, तस्वीरें देख उड़े फैंस के होश

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं आज सपना न सिर्फ हरियाणा बल्कि हर इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना चुकी हैं। यही नहीं वह प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ के लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। एक्टिंग के साथ सपना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी न सिर्फ अपने डांस और गानों बल्कि अपन लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों और वीडियो की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं। इसी बीच सपना की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में उनका बदला हुआ लुक फैंस को हैरान कर रहा है। यहां देखें तस्वीर…

डांसर सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम आकउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि दिलकश अदाएं बिखेरती सपना बेहद ही हॉट नजर आ रही हैं। सपना के लेटेस्ट फोटोशूट में आप देख सकते हैं कि सपना ने ब्रॉन्ज कलर की वन ऑफ शोल्डर जंपसूट ड्रेस पहनी है। वहीं उन्होंने अपने बालों को हाई पोनी से स्टाइल दिया है। इस दौरान सपना का एटीट्यूड देखने लायक लग रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना चौधरी का ये जंपसूट फिटेड ड्रेस उन पर काफी सूट कर रहा है। वहीं उन्होंने कमर पर एक स्टाइलिश बेल्ट लगाया है जो उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। इस ड्रेस के साथ सपना ने ब्लैक कलर की हाई हील्स पहना हुआ है। वहीं अगर मेकअप की बात करें तो उन्होंने ब्राउन लिपस्टिक के साथ ईयररिंग्स पहने हुए हैं। वहीं मेकअप काफी सटल नजर आ रहा है जो उनपर काफी सूट कर रहा है। सपना चौधरी की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर फैंस उनके इस लुक की तारीफ करते दिख रहे हैं।

सपना चौधरी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों एंड टीवी के एक क्राइम शो ‘मौका-ए-वारदात’में रवि किशन और मनोज तिवारी के साथ शो को होस्ट करती हुई भी नज़र आ रही हैं। इसके अलावा सपना ने हरियाणवी इंडस्ट्री के साथ, भोजपुरी, पंजाबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम किया है। उन्होंने बॉलीवुड में ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ फिल्म से डेब्यू किया था। बता दें कि सपना चौधरी ‘बिग बॉस 11’ का हिस्सा रह चुकी हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services