Sports

साउथ अफ्रीका को ऑस्ट्रेलिया ने पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में किया ढेर, मेहमान टीम ने की अच्छी शुरुआत

साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का पहला मुकाबला ब्रिस्बेन में खेला जा रहा है। शनिवार 17 दिसंबर को मुकाबले का पहला दिन है और दिन के पहले दो सत्रों में ही मेहमान टीम साउथ अफ्रीका के सभी बल्लेबाज पवेलियन लौट गए। हालांकि, अच्छी बात ये रही कि ऑस्ट्रेलिया को भी एक के बाद एक तीन झटके 10 ओवर में लग गए। 

इस मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी और कंगारू गेंदबाजों ने साउथ अफ्रीका की टीम को 48.2 ओवर में 152 रन पर ढेर कर दिया। साउथ अफ्रीका की तरफ से एक बल्लेबाज ने अर्धशतक जड़ा, जबकि एक बल्लेबाज 38 रन बनाकर आउट हुआ। वहीं, दो बल्लेबाजों ने 10-10 रन बनाए और सभी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं छू पाए। 

ऑस्ट्रेलिया की टीम जब अपनी पहली पारी में बल्लेबाजी करने उतरी तो टीम को पहला झटका पारी की पहली गेंद पर लगा, जब कगिसो रबाडा ने डेविड वॉर्नर को चलता किया। इसके बाद 9वें ओवर की पहली गेंद पर मार्नस लाबुशेन भी चलते बने। कंगारू टीम को जल्द ही तीसरा झटका एनरिक नोर्खिया ने दिया, जिन्होंने उस्मान ख्वाजा को 11 रन पर चलता किया। इस तरह 10 ओवर में 3 विकेट खोकर 33 रन बनाए।  

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services