National

सांसद अर्जुन सिंह के घर पर बमों से हुआ हमला, BJP ने की NIA जांच की मांग

पश्चिम बंगाल में भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर के बाहर क्रूड बमों से हमला हुआ है. घर के बाहर सुरक्षाबलों की तैनाती के मध्य हुए इस हमले से कई प्रश्न भी खड़े होते हैं. सांसद के घर हुए इस हमले की भाजपा ने आलोचना की है. पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने भी हमले पर फ़िक्र जताई है.

जहां इस बात का पता चला है कि भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर के बाहर क्रूड बमों से हमला किसने और क्यों किया, यह फिलहाल अब तक पता नहीं चल पाया है. जिस समय अटैक हुआ तब अर्जुन सिंह घर पर नहीं थे, वह दिल्ली में थे. घर पर उनका परिवार मौजूद था. फिलहाल अर्जुन सिंह के घर के आसपास लगे CCTV फुटेज को देख रहे है.

मिली जानकारी के अनुसार पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने लिखा कि पश्चिम बंगाल में प्रचंड हिंसा कम होने के कोई संकेत अब तक सामने नहीं आए है. अर्जुन सिंह के घर के बाहर बम से हमला कानून एवं व्यवस्था के प्रति चिंता को बढ़ाता है. पुलिस इसपर सख्त कदम उठाएं. पश्चिम बंगाल में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने इस हमले पर कहा कि यह निरंतर हो रहा है. वे लोग अर्जुन को झुका नहीं पा रहे तो उनके परिवार को परेशान करने का प्रयास कर रहे है. जब से अर्जुन पार्टी में आए हैं, तब से ऐसा हो रहा है. बता दें कि अर्जुन सिंह पहले ममता बनर्जी की TMC पार्टी में थे. दार्जिलिंग से बीजेपी सांसद राजू बिस्ता ने इस केस में NIA जांच की मांग उठाई है. उन्होंने लिखा कि पश्चिम बंगाल में पुलिस ने आंख मूंद रखी हैं और वह TMC के गुंडों पर कार्रवाई नहीं करती. इस मामले में NIA जांच की गुजारिश कर रहा हूँ. 

Related Articles

Back to top button
Event Services