Uttar Pradesh

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव बोले- योगी सरकार चाहिये या फिर योग्य सरकार, मुख्यमंत्री बाबा को नहीं आता लैपटाप चलाना

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुंदेलखंड में विजयरथ यात्रा के दौरान बांदा में जनता से सवाल किया है कि योगी सरकार चाहिये या योग्य सरकार। उन्होंने कहा कि जो लैपटॉप चला नहीं सकते वो दे भी नहीं सकते हैं। प्रदेश की सरकार ने नफरत फैलाई और बर्बादी की है और लूट की है। झूठे सपने दिखाने वालों को जनता बाहर का रास्ता दिखाए, इनका विकास तो सिर्फ नाम बदलने में हुआ है। बुंदेलखंड के तीन दिवसीय दौरे पर वह बांदा में विजयरथ यात्रा शुरू करने से पहले जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

बुंदेलखंड आते आते फेल हुई डबल इंजन की सरकार

बांदा के राजकीय इंटर कालेज मैदान से पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने विजय यात्रा की शुरुआत की। यहां रैली में उन्होंने कहा कि भाजपा की डबल इंजन वाली सरकार बुंदेलखंड आते-आते फेल हो गई। बुंदेलखंड में साढ़े चार वर्ष में सरकार ने कुछ नहीं किया, यहां के 32 लाख लोग गरीब हैं। प्रदेश की भाजपा सरकार ने जनता पर बुलडोजर चलाया है, अब जनता अपना बुलडोजर चलाकर भाजपा सरकार का सफाया करेगी।

हम परिवार वाले हैं, परिवार का दर्द जानते हैं..

अखिलेश ने कहा कि हम परिवार वाले हैं परिवार का दर्द जानते हैं। जिनका कोई परिवार नहीं है वह क्या जानेंगे आपका दर्द। उन्होंने बीएड, शिक्षामित्रों, टीईटी अभ्यर्थियों का दिल जीतने का प्रयास किया। कहा कि भाजपा सरकार के साढ़े चार वर्ष पूरे हो गए, लेकिन सरकार ने कोई भी काम नहीं किए। इनके जुमले ही नहीं विज्ञापन भी झूठे हैं। इन्होंने वादा किया था कि हवाई चप्पल पहनने वाले को हवाई यात्रा कराएंगे लेकिन हवाई यात्रा कराना तो दूर, किसानों को खाद तक नहीं मिल रही। बेसहारा मवेशी उसी तरह खेतों को साफ कर रहे हैं और किसान रात-रात जागकर फसलें बचा रहा है।

jagran

उन्होंने कहा कि हम आपको भरोसा दिला कर जा रहे हैं कि अपने किसान भाइयों की हमने सिंचाई मुफ्त की थी, सरकार बनेगी तो मुफ्त सिंचाई के इंतजाम करेंगे। कहा कि इनके साढ़े चार साल के कार्यकाल में केवल बर्बादी हुई है। अगर विकास हुआ होता तो किसान खुशहाल हो जाता। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार का बुंदेलखंड आते-आते इंजन फेल हो गया है। आने वाले समय में जो चुनाव होने जा रहा है, वह समाजवादियों का तो है ही, आपके भविष्य का भी चुनाव है।

jagran

कहा, बाबा लैपटाप व स्मार्ट फोन चलाना जानते ही नहीं तो वह नौजवानों को क्या बांटेंगे। विकास के नाम पर यह नाम बदलने वाली सरकार है। हमारी सरकार ने 100 नंबर दिया, जिसे अब 112 कर दिया। अमन हत्याकांड में पुलिस अभी तक कुछ नहीं कर पाई। दोषियों को सत्ताधारी बचा रहे हैं। रैली के बाद वह विजय रथयात्रा लेकर अशोकलाट होते हुए महोबा के लिए निकल गए।

Related Articles

Back to top button
Event Services