National

श्रीनगर शहर में आतंकियों के बीच मुठभेड़ में सुरक्षाबलों दो आतंकवादियों मार गिराया

श्रीनगर शहर के जकुरा इलाके में शनिवार सुबह सुरक्षाबलों व आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। यह जानकारी कश्मीर जोन पुलिस की ओर से दी गई।  कश्मीर के आइजीपी ने बताया कि आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा और TRF के दो आतंकवादियों को श्रीनगर पुलिस ने मार गिराया है। मारे गए आतंकवादियों में से एक इखलाक हाजम है। इनके पास से 02 पिस्तौल सहित अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई हैं।

बुधवार को मारा गया  एएसआई पर हमला करने वाला आतंकी 

पुलिस के असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर शब्बीर अहमद पर मंगलवार की शाम को हुए हमले में लिप्त हिजबुल मुजाहिदीन के एक आतंकी मूसा को सुरक्षाबलों ने बुधवार को एक मुठभेड़ में मार गिराया। पुलिस ने उसके एक ओवरग्राउंड वर्कर को भी गिरफ्तार किया है। फिलहाल, उसके अन्य साथियों की धरपकड़ के लिए सुृरक्षाबलों ने तलाशी अभियान चला रखा है।

कश्मीर में दो मुठभेड़ों में जैश-ए-मोहम्मद का कमांडर जाहिद वानी सहित पांच आतंकी ढेर

गत शनिवार रात को दो अलग-अलग मुठभेड़ों में पांच आतंकी ढेर हो गए। इनमें जैश-ए-मोहम्मद का डिवीजनल कमांडर जाहिद वानी उर्फ टाइगर समेत चार आतंकी जिनमें एक पाकिस्तानी हैं, दक्षिण कश्मीर के नेयरा, पुलवामा में हुई मुठभेड़ में मारे गए हैं। वहीं लश्कर-ए-तैयबा का एक आतंकी बड़गाम के तिलसर चरार-ए-शरीफ में मारा गया है। बड़गाम जिले के तिलसर चरार-ए-शरीफ में शनिवार की रात 10 बजे शुरु हुई मुठभेड़ आधी रात के बाद एक आतंकी के मारे जाने के समाप्त हो गई। मारा गया आतंकी लश्कर-ए-तैयबा का था। उसके पास से एक एसाल्ट राइफल व अन्य साजो सामान भी मिला।

Related Articles

Back to top button
Event Services