Sports

शोएब अख्तर ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 को लेकर भारतीय टीम को किया सावधान,कहा -पिछली बार जैसी गलती की तो भुगतना होगा गंभीर परिणाम

इसमें कोई शक नहीं है कि क्रिकेट के मैदान पर भारत और पाकिस्तान की प्रतिद्वंदिता देखते ही बनती है और क्रिकेट प्रेमी दोनों देशों के बीच होने वाले मुकाबले का बेसब्री के साथ इंतजार करते हैं। इस वक्त दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय सीरीज का आयोजन नहीं किया जा रहा है, लेकिन एशिया कप या फिर आइसीसी के इवेंट में दोनों का आमना-सामना होता है। इस साल भारत-पाकिस्तान पहले एशिया कप में और फिर टी20 वर्ल्ड कप 2022 में एक-दूसरे से भिड़ेंगे। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत-पाकिस्तान मुकाबले को लेकर कुछ अहम बातें की और भारतीय टीम को सावधान किया।

शोएब अख्तर ने स्पोर्ट्सकीड़ा पर हरभजन सिंह से बात करते हुए कहा कि भारत को टी20 वर्ल्ड कप 2021 में पाकिस्तान से हार मिली थी और टीम इंडिया को इससे सबक लेनी चाहिए। अख्तर ने मैन इन ब्लू को चेतावनी दी कि इस बार वो उस तरह की रैंडम टीम नहीं उतार सकते जैसा उन्होंने पिछली बार किया था। इस बार भारत को ये समझना होगा कि टीम में खिलाड़ियों की भूमिका क्या होगी और उन्हें क्या करना है। शोएब ने कहा कि बिना खिलाड़ियों की भूमिका तय किए भारत एक रैंडम टीम का चयन नहीं कर सकता। मुझे लगता है, प्रबंधन को टीम का चयन सावधानी से करना चाहिए और मुझे पूरा विश्वास है कि यह एक ठोस टीम होगी। यह इस बार पाकिस्तान के लिए वाकओवर नहीं होगा। अगर भारतीय टीम ने पिछली बार जैसी गलती की तो उन्हें गंभीर परिणाम भुगतना होगा। 

टी20 वर्ल्ड कप 2021 में भारत को पाकिस्तान ने 10 विकेट से हराया था और शोएब अख्तर को लगता है कि इस बार पाकिस्तान पर दवाब होगा। उन्होंने कहा कि इस बार एमसीजी पर मैच होना है जहां पर एक लाख दर्शक होंगे और इसमें से 70,000 फैंस भारत का समर्थन करेंगे इस वजह से पाकिस्तान पर दवाब होगा। आपको बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप 2022 में होने वाले भारत-पाकिस्तान मैच के लिए टिकट पहले ही बिक चुके हैं। 

Related Articles

Back to top button
Event Services