Entertainment

शूटिंग के बीच मां गंगा का आर्शीवाद लेते हुए नजर आए अमिताभ बच्चन और कही ये खूबसूरत कविता…

बॉलीवुड के शाहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों अपनी एक फिल्म की शूटिंग के लिए उत्तराखंड के ऋषिकेश पहुंचे हुए हैं। जहां से उनकी कई तस्वारें वायरल हुई थीं। अब बिग बी मां गंगा की गोद में उनका आर्शीवाद लेने पहुंचे। जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। इसके साथ ही अमिताभ बच्चन ने गंगा के लिए हिंदी में एक प्यारी कविता भी लिखी।

अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दो तस्वीरों का कोलाज शेयर किया है। जिसमें वे बोटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। बिग बी बोट से हाथ बाहर निकालकर गंगा के पानी को छूतकर उनका आर्शीवाद लेते हुए दिख रहे हैं। इस दौरान उन्होंने डार्क ब्लू स्वेटशर्ट और स्काई ब्लू लाइफ जैकेट पहनी हुई है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए अमिताभ ने कैप्शन में मां गंगा के लिए खूबसूरत पंक्तियां कहते हुए लिखा,

“हे गंगा मैया , हे गंगा मैया ; तू जाना हमें नाहीं रे , हे गंगा मैया

सब जन मिलकर पूजा करे हैं , सब जन मिलकर पूजा करे हैं;

मैं आरती उतारूँ रे , हे गंगा मैया,

हे गंगा मैया , हे गंगा मैया ; तू जाना हमें नाहीं रे हे गंगा मैया”

गुडबाय की शूटिंग कर रहे हैं बिग बी

अमिताभ बच्चन ऋषिकेश में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुडबाय’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ ‘पुष्पा- द राइज’ (Pushpa- The Rise) की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना और एक्टर व कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी हैं। फिल्म की शूटिंग ऋषिकेश के राम झूला, लक्ष्मण झूला, जानकी सेतु, सीता घाट, रानीपोखरी चौक और जौली ग्रांट एयरपोर्ट सहित कई स्थानों पर होगी।

अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘रनवे 34’ लेकर आ रहे हैं। फिल्म में उनके साथ अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह भी हैं। इसके अवाला उनके पास सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘ऊंचाई’ भी है।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services