Entertainment

शिल्पा शेट्टी की शादी में शमिता शेट्टी ने राज कुंद्रा से जूता चुराने के मांगे इतने लाख रुपये,जानें फिर क्या हुआ

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री शमिता शेट्टी अपना जन्मदिन 1 फरवरी को मनाती हैं। वह फिलहाल फिल्मी पर्दे से दूर चल रही हैं। शमिता शेट्टी बॉलीवुड की मशहूर और दिग्गज अदाकारा शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन है। शमिता का जन्म साल 1979 में मैंगलौर में हुआ था। उन्होंने अपनी स्कूल पढ़ाई मैंगलौर से और कॉलेज मुंबई से किया था।

बचपन से फैशन का शौक रखने वाली शमिता शेट्टी ने मुंबई एसएनडीटी कॉलेज से फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई की है। इसके बाद उन्होंने मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ काम किया। जिसके बाद उन्होंने साल 2000 में आदित्य चोपड़ा की फिल्म मोहब्बतें से बॉलीवुड में अपना सफर शुरू किया। मल्टीस्टारर इस फिल्म के लिए शमिता शेट्टी को डेब्यू ऑफ द ईयर का अवॉर्ड मिला था।

फिल्म मोहब्बतें के बाद शमिता शेट्टी ने अग्नीपंख, फरेब, जहर, बेवफाह, कैश और हरि पूत्तर जैसी फिल्मों में काम किया, लेकिन वह अपनी बड़ी बहन की तरह दर्शकों के दिलों को जीतने में कामयाब नहीं हो सकीं। धीरे-धीरे शमिता शेट्टी पर्दे से गायब होती चली गईं। आखिरी बार उन्हें जी5 की वेब सीरीज ब्लैक विडो में देखा गया था। उनकी इस वेब सीरीज को भी दर्शकों को खासा प्यार नहीं मिला।

शमिता शेट्टी अपने परिवार में बहन शिल्पा, मां सुंदा और जीजा राज कुंद्रा को अपना सबसे करीबी मानती हैं। शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा एक बड़े बिजनेसमैन हैं। ऐसे में जब उनकी शादी हुई तो शमिता शेट्टी ने राज कुंद्रा के जूते चुराए थे। जूते चुराई के लिए शमिता शेट्टी ने जीजा से 1 लाख रुपये की मांग रखी थी, लेकिन राज कुंद्रा ने कुल 5 हजार रुपये दिए थे। इस बात का खुलासा खुद शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा और शमिता शेट्टी ने कपिल शर्मा के शो में किया था।

शमिता शेट्टी फिल्मों के अलावा टीवी शोज में भी नजर आ चुकी हैं। उन्होंने बिग बॉस के सीजन 8 में बतौर कंटेस्टेट के रूप में हिस्सा लिया। हालांकि, उन्हें कुछ दिनों बाद किसी वजह से शो छोड़ना पड़ा। जिसके बाद शमिता शेट्टी डांसिंग शो झलक दिखला जा में भी नजर आईं। वह पिछले साल बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बनीं। शमिता शेट्टी ने भले यह शो न जीता हो, लेकिन उन्हें एक पार्टनर के तौर राकेश बापट मिला। बीते दिनों उन्होंने बिग बॉस 15 में भी हिस्सा लिया, लेकिन वह इस शो को जीत नहीं सकीं।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services