Entertainment

प्रियंका चोपड़ा ने ढोल की बीट्स पर किया जबरदस्त भांगड़ा,देसी अंदाज देख हैरान रह गए निक जोनस

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा काफी चर्चा में रहती हैं। वो अक्सर अपनी बिजी लाइफ के बीच अपने पति निक जोनस के साथ चिल करती रहती हैं। अब सोशल मीडिया पर उनका ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी मैनेजर अंजुला अचारिया के साथ भांगड़ा करती हुई दिख रही हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रियंका और निक ने लॉस एंजेलिस स्थित अपने घर पर मैनेजर अंजुला के बर्थडे पर एक सरप्राइज पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी के देसी अंदाज देने के लिए ढोल का भी इंतजाम किया गया था। अब इस बर्थडे पार्टी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा अपनी मैनेजर के साथ ढोल की बीट्स पर भांगडा करती हुई नजर आ रही हैं।

प्रियंका चोपड़ा की इस वीडियो को फैन पेज ने शेयर किया है। वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि, प्रियंका चोपड़ा अपने हाथों में एक केक लेकर एंट्री करती हैं और अपने हाथों से इशारा कर अपनी मैनेजर को बुलाती हैं, जिसके बाद दोनों खुशी जाहिर करते हुए डांस करने लगती हैं।

अंजुला अचारिया ने जताया आभार

वहीं, इस सरप्राइज बर्थडे पार्टी की तस्वीरों को अंजुला ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर एक प्यार भरा पोस्ट साझा किया है और उनका आभार व्यक्त किया है। प्रियंका चोपडा ने हाल ही में अपनी अगली वेब सीरिज citadel के सेट से एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें वो बुरी तरह से घायल नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘क्या आपका दिन भी काम पर कठिन था? एक्ट्रेस के इस लुक को देख उनके चाहने वाले काफी परेशान हो गए थे और तस्वीर में कमेंट कर उनका हाल जानने के लिए उत्सुक थे।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services