Entertainment

शाहरुख खान ने दीपिका पादुकोण के कैरेक्टर को दिखाते हुए एक नया पठान का पोस्टर किया शेयर, जानें..

शाहरुख खान ने दीपिका पादुकोण के कैरेक्टर को दिखाते हुए एक नया पठान का पोस्टर शेयर किया। शाहरुख ने इस पोस्टर के साथ दीपिका को बर्थडे की विश दी है। शाहरुख ने इंस्टाग्राम पर अपनी पठान की को-एक्टर दीपिका के लिए जन्मदिन की पोस्ट के साथ एक प्यारा सा कैप्शन लिखा। दीपिका 5 जनवरी को 37 साल की हो गईं। वह जल्द ही शाहरुख और जॉन अब्राहम के साथ एक्शन फिल्म में नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर 10 जनवरी को रिलीज होगा और फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसका निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। 

गुरुवार को शाहरुख ने जो पोस्टर शेयर किया उसमें दीपिका कैमरे से दूर देख रही हैं और हाथ में पिस्टल लिए नजर आ रही हैं। उनके चेहरे पर खून और चोट के निशान थे और दीपिका ने हरे रंग की सैन्य पोशाक पहनी हुई थी। अपने कैप्शन में, शाहरुख खान ने लिखा, मेरी प्यारी दीपिका पादुकोण के लिए आप हर संभव अवतार में स्क्रीन के मालिक होने के लिए विकसित हुई हैं! हमेशा गर्व और हमेशा आपका नई ऊंचाइयों को छूएं … जन्मदिन मुबारक हो … ढेर सारा प्यार … पठान रिलीज हो रही है। 25 जनवरी को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में।

बुधवार को, यह पुष्टि की गई कि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण अभिनीत पठान का ट्रेलर 10 जनवरी को रिलीज किया जाएगा। फिल्म समीक्षक और व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श ने ट्वीट किया है कि पठान का शीर्षक नहीं बदला जाएगा और देरी के बाद, एक्शन फिल्म का ट्रेलर जारी किया जाएगा। जल्द रिलीज किया जाए। 

Related Articles

Back to top button
Event Services