Entertainment

शादी खबरों के बीच अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने किराए पर लिया लग्जरी अपार्टमेंट,किराया जानकार उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की तरह ही उनकी बेटी अथिया शेट्टी भी हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। अथिया अबतक कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। वहीं अथिया बीते लंबे समय से अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। उनका नाम काफी वक्त से क्रिकेटर केएल राहुल के साथ जुड़ रहा है। अथिया शेट्टी और केएल राहुल को अक्सर साथ में देखा जाता है। ऐसे में मीडिया में इस तरह की खबरें हैं कि यह दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। यही नहीं अब केएल राहुल और अथिया की शादी के चर्चे जोर-शोर से बॉलीवुड के गलियारों में हो रहे हैं। वहीं अब शादी की खबरों के बीच लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो कपल ने मुंबई में घर किराए पर ले लिया है।

अथिया शेट्टी ने केएल राहुल के 30वें जन्मदिन पर अपने प्यार का इजहार किया था। इसी के बाद से ही उनकी डेटिंग की खबरें जोरों पर होने लगीं थीं। वहीं हाल ही में उनकी शादी की न्यूज भी चर्चा में रही। अब पिंकविला ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि अथिया और राहुल बांद्रा के कार्टर रोड के एक अपार्टमेंट में मूव करने वाले हैं। ये एक

आलीशान 4BHK अपार्टमेंट जो कि सी-फेसिंग हैं। उनका ये फ्लोर बिल्डिंग की 8वीं मंजिल पर है। इस अपार्टमेंट का किराया 10 लाख रुपये है।

अपार्टमेंट में मूव करने वाली खबर के सामने आने के बाद से ही फैंस में उनकी शादी को लेकर खबरें पक्की होती नजर आ रही हैं। वहीं हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला की रिपोर्ट में बताया गया था कि दोनों इस साल शादी करने वाले हैं। वेबसाइट के मुताबिक क्रिकेटर और अभिनेत्री दक्षिण रीति-रिवाज के साथ शादी करेंगे। शेट्टी परिवार के करीबी सूत्रों के अनुसार दोनों के परिवार वाले लगातार एक-दूसरे के संपर्क में हैं। फिलहाल दोनों केएल राहुल और अथिया और उनके परिवार की तरफ से शादी को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

Related Articles

Back to top button
Event Services