Entertainment

शक्ति कपूर ने खुलाशा किया, श्रद्धा कपूर और अनन्या पांडे की स्ट्रगल के बारे में

बॉलीवुड फिल्मों के फेमस विलेन शक्ति कपूर ने अपनी बेटी श्रद्धा कपूर और एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे के स्ट्रगल पर बात करते हुए उनकी तारीफ की है।

बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर ने खुलासा किया कि कैसे उनकी बेटी श्रद्धा कपूर और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में खुद को स्थापित करने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी है। शक्ति कपूर का कहना है कि नेम और फेम कमाने के लिए कड़ी मेहनत करने की जरुरत होती है और ऐसा करने का कोई आसान तरीका नहीं है।श्रद्धा कपूर और अनन्या पांडे की बात करते हुए शक्ति कपूर ने कहा, “मुझे कहना होगा कि अगर आप अपने जीवन में कड़ी मेहनत नहीं करते हैं, तो आप दूसरों के लिए प्रेरणा नहीं बन सकते हैं। वास्तव में, हमारी बेटियां – अनन्या और श्रद्धा अपनी मेहनत और संघर्ष के दम पर फिल्म इंडस्ट्री का फेमस चेहरा बन गई हैं। ऐसा इसलिए नहीं है क्योंकि वे चंकी पांडे और शक्ति कपूर की बेटियां हैं।”

View this post on Instagram

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

शक्ति कपूर ने एक पुराना किस्सा याद करते हुए बताया कि कैसे श्रद्धा ने रेमो डिसूजा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘एबीसीडी 2’ में अच्छा परफॉर्म करने के लिए अपना बेस्ट दिया था। एक्टर ने कहा, “रेमो मेरे बगल में बैठा है, और वह जानता है कि ‘एबीसीडी 2’ करना किसी के लिए भी आसान नहीं था, लेकिन मेरी बेटी ने वास्तव में इसे खींच लिया। मुझे याद है कि वह अपने पैर में कट और चोट के साथ घर वापस आती थी, वह इतने घंटों तक रिहर्सल करने के बाद पीठ में दर्द होता था, तो स्पष्ट रूप से, उसने अपनी फिल्मों के लिए बहुत मेहनत की है और स्टारडम व सम्मान कमाया है।”

वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा कपूर जल्द लव रंजन की फिल्म में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ लीड रोल में रणबीर कपूर नजर आएंगे। इसके अलावा श्रद्धा कपूर के पास पंकज पाराशर की ‘चलबाज इन लंदन’ और विशाल फुरिया की फिल्म ‘नागिन’ भी है। 

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services