Uttarakhand

विश्व हिंदू परिषद की फायर ब्रांड नेता साध्वी प्राची को सर तन से जुदा करने की मिली धमकी….

विश्व हिंदू परिषद की फायर ब्रांड नेता साध्वी प्राची को सर तन से जुदा करने की धमकी मिली है। हरिपुर कला स्थित वेद निकेतन आश्रम में उर्दू भाषा में लिखा एक धमकी भरा पत्र मिला है। जिसमें साध्वी प्राची को धमकी दी गई है।

उदयपुर की घटना का क‍िया है जिक्र

इस पत्र में उदयपुर की घटना का जिक्र किया गया है। साध्वी प्राची हरिद्वार प्रेस क्लब में पत्रकार वार्ता कर आरोपितों की गिरफ्तारी और सुरक्षा की मांग की है। प्रेस क्लब में पत्रकारों से वार्ता करते हुए साध्वी प्राची ने कहा कि आश्रम की साफ सफाई के दौरान उर्दू में लिखा एक पत्र मिला है। किसी से पत्र बनवाने पर पता चला है कि उन्हें सर काटने की धमकी दी गई है।

पत्र में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी कान खोल कर सुन लेने की धमकी दी गई है। हालांकि, पत्र में धमकी देने वाले का कोई नाम नहीं लिखा गया है।

उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या का द‍िया उदाहरण

उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या का उदाहरण भी पत्र में दिया गया है। साध्वी प्राची ने कहा विदेश में असामाजिक शक्तियां पर उठा रहे हैं। इसके पीछे उन्हीं का हाथ हो सकता है। बताया कि इससे पहले भी उन्हें पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आइएसआइ और दाऊद इब्राहिम की तरफ से धमकियां मिल चुकी हैं।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से करेंगी मुलाकात

साध्वी ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। बताया कि सुरक्षा की मांग को लेकर वह जल्द ही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात करेंगी। हालांकि, साध्वी प्राची ने अभी तक इस मामले में पुलिस को कोई लिखित शिकायत नहीं की है। उनका कहना है कि जल्द शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

Related Articles

Back to top button
Event Services