Entertainment

विवादित रियलिटी शो ‘लॉक अप’ में पूनम पांडे ने शो में ‘निर्वस्त्र’ न होने का कंगना रनोट को दिलाया भरोसा

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट का विवादित रियलिटी शो ‘लॉक अप’ शुरू हो चुका है। रविवार 27 फरवरी इस शो का ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर ग्रैंड प्रीमियर रखा गया था। इसके साथ ही ‘लॉक अप’ के कंटेस्टेंट्स ने कंगना रनोट की जेल में एंट्री ली। इस शो की कंटेस्टेंट अभिनेत्री पूनम पांडे भी हैं। पूनम पांडे हमेशा से अपनी बोल्डनेस की वजह से सुर्खियों में रह चुकी हैं।

इतना नहीं वह बोल्डनेस और बयानों की वजह से भी बहुत बार विवादों में आ चुकी हैं। ‘लॉक अप’ में एंट्री लेते हुए पूनम पांडे ने शो की होस्ट कंगना रनोट से दावा किया है कि वह अपनी जिंदगी में हमेशा से विवादित नहीं रही हैं और वह उनके शो में कपड़े नहीं उतारेंगी। यह बात पूनम पांडे ने एडल्ट और इरियोटिक फिल्मों पर चर्चा करते हुए कही है। अभिनेत्री के अनुसार भारत की कामसूत्र की धरती के नाम से भी जाना जाता है। इसलिए वह अपनी तस्वीरों और वीडियो से किसी भी तरह का कोई कानून नहीं तोड़ती हैं।

कंगना रनोट भी कामसूत्र को एक कला के रूप में मानते हुए पूनम पांडे से सहमति जताती हैं। वहीं अपनी असल जिंदगी के बारे में बात करते हुए पूनम पांडे ने कंगना रनोट से कहा, ‘मैं बहुत साधारण इंसान हूं। मैं बिल्कुल भी विवादित नहीं हूं। मैं आपके शो के अंदर ‘निर्वस्त्र’ नहीं होने वाली हूं। मैंने अपनी जिंदगी में काफी गलतियां की हैं। मैं चीजों को रीसेट करना चाहता हूं। मुझे गलत समझा गया है।

गौरतलब है कि कंगना रनोट के शो ‘लॉक अप’ में पूनम पांडे के शामिल होने क लेकर लंबे समय से चर्चा चल रही थी, लेकिन इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई थी। बीते दिनों शो से जुड़ा उनका वीडियो प्रोमो जारी कर इस बात की पुष्टि की गई थी। वहीं पूनम पांडे ने अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा कि वह कंगना रनोट के शो ‘लॉक अप’ अपने साथ हुई घरेलू हिंसा और उनसे जुड़े विवादों के बारे में खुलाकर बात करने वाली हैं।

पिछले साल पूनम पांडे ने पति सैम बॉम्बे पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं अभिनेत्री के साथ पति सैम बॉम्बे ने इतनी मारपीट की थी कि उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। बात करें ‘लॉक अप’ की तो इसमें 16 विवादित हस्तियों को 72 दिनों तक लॉक अप में रखा जाएगा और उनकी सुविधाएं छीन ली जाएंगी। ‘लॉक अप’ अपने अनूठे और कभी न सुने गए फॉरमेट के कारण लॉन्च होने के बाद से ही चर्चा का विषय बना हुआ है। 

Related Articles

Back to top button
Event Services