Entertainment

‘लायंसगेट प्ले’ ने किया दूसरी इंडिया ओरिजिनल वेब सीरीज का किया ऐलान,लारा दत्ता, प्रतीक बब्बर और शिनोवा ने मुख्य किरदार

नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम वीडियो के बाद पिछले साल एक और बड़े अमेरिकी ओटीटी प्लेयर लायंसगेट प्ले ने भारतीय ओटीटी कंटेंट स्पेस में दस्तक देते हुए अपना पहला इंडियन ओरिजिनल शो हिक्कअप्स एंड हुकअप्स रिलीज किया था। यह शो नवम्बर में प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किया गया था और अब लायंसगेट प्ले अपने दूसरे इंडियन ओरिजिनल शो जुगाड़िस्तान के साथ तैयार है। 

मंगलवार को ओटीटी प्लेटफॉर्म ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स के जरिए इस शो की पहली झलक साझा की और बताया कि शो जल्द लायंसगेट प्ले पर स्ट्रीम होने वाला है। यह युवाओं को टारगेट करके बनाया गया शो है, जिसमें सुमीत व्यास, परमब्रत चटर्जी, अर्जुन माथुर और रुखसार ढिल्लों मुख्य भूमिकाओं में दिखने वाले हैं। शो की थीम प्यार, दोस्ती और राजनीति पर आधारित है।

शो का निर्देशन आकर्ष खुराना ने किया है। सुमीत व्यास ने शो की पहली झलक करके लिखा- यह दुनिया है ना, यह सिर्फ जुगाड़ पे चलती है। चाहे पॉलिटिक्स हो या पढ़ाई, फ्रेंडशिप हो या रिलेशनशिप, हर काम के लिए यहां एक जुगाड़ चाहिए। शो 4 मार्च से लायंसगेट प्ले पर स्ट्रीम किया जाएगा। 

जुगाड़िस्तान में कॉलेज पॉलिटिक्स की डार्कर साइड पर फोकस किया गया है। शो की कहानी दिल्ली में स्थापित की गयी है। लायंसगेट प्ले पर फिलहाल अंग्रेजी टाइटल्स ही बड़ी संख्या में मौजूद हैं। लायंसगेट प्ले ने पिछले साल हिक्कअप्स एंड हुकअप्स के साथ इंडियन ओटीटी स्पेस में दस्तक दी थी। इस शो में लारा दत्ता, प्रतीक बब्बर और शिनोवा ने मुख्य किरदार निभाये थे। शो का निर्देशन कुणाल कोहली ने किया था। 

निर्देशक आकर्ष खुराना ने सीरीज को लेकर कहा- “मैंने पहले भी युवा केंद्रित, कॉलेज से जुड़े प्रोजेक्ट्स किये हैं, लेकिन यह बिलकुल अलग है। इसमें कॉलेज टाइम की डार्क साइड दिखाई जाएगी और एक ऐसी दिल्ली दिखेगी, जैसी हम अक्सर नहीं देखते हैं। कॉलेज की राजनीति, स्टूडेंट डायनामिक्स, साइड इनकम- ये सभी महत्वपूर्ण टॉपिक पर कहानियां पेश होंगी। आखिरकार, कॉलेज आपके वयस्क जीवन की शुरुआत है। तब हम जो निर्णय लेते हैं, उनके दूरगामी परिणाम होते हैं।”

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services