Sports

लखनऊ के सामने इन खिलाड़ियों के भरोसे उतरेगी बैंगलोर की टीम,डीवाई पाटिल में आमने-सामने होंगी दोनों टीमें

फाफ डु प्लेसिस के नेतृत्व में और दिनेश कार्तिक के शानदार बल्लेबाजी के दम पर आरसीबी की टीम इस सीजन में कुछ अलग अंदाज में खेल रही है। 6 मैचों में से 4 में जीत दर्ज कर टीम फिलहाल चौथे नंबर पर है। टीम में विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस, ग्लेन मैक्सवेल और दिनेश कार्तिक जैसे बड़े नाम हैं। शहबाज अहमद और कार्तिक की जोड़ी तो आरसीबी के लिए बेहतरीन फिनिशर जोड़ी के रूप में सामने आई है। पिछले मैच में टीम ने दिल्ली जैसी टीम को हराया है। टीम की खास ताकत के रुप में दिनेश कार्तिक सामने आए हैं जो हर मैच में अच्छी पारी खेल रहे हैं और मैच का फिनिश कर रहे हैं।

बैंगलोर की ओपनिंग जोड़ी-युवा अनुज रावत और फाफ डु प्लेसिस टीम के लिए ओपनिंग करते हैं। पिछले मैच में ये जोड़ी पूरी तरह से फ्लाप रही थी। रावत बिना खाता खोले तो फाफ के बल्ले से केवल 8 रन निकले थे। इस मैच में दोनों पर टीम को अच्छी शुरुआत दिलाने की जिम्मेदारी होगी।

बैंगलोर का मध्यक्रम- टीम का मध्यक्रम कागज पर बेहद मजबूत नजर आता है लेकिन नाम के आधार पर प्रदर्शन नहीं हुआ है। विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल जैसे नाम बड़ा स्कोर नहीं कर पाए हैं। टीम के लिए अच्छी बात ये है कि दिनेश कार्तिक और शहबाज अहमद ने फिनिशर का रोल बाखूबी निभाया है। युना सुयश प्रभुदेसाई ने भी अपनी बल्लेबाजी से प्रभावित किया है।

गेंदबाजी में बैंगलोर की टीम– जोश हेजलवुड के टीम के साथ जुड़ने से टीम की गेंदबाजी थोड़ी मजबूत जरूर नजर आ रही है लेकिन हर्षल पटेल और मोहम्मद सिराज जैसे गेंदबाज अपनी रंग में नहीं हैं। गेंदबाजी में एकमात्र वानिंदू हसरंगा हैं जो लगातार विकेट लेने में कामयाब रहे हैं।

बैंगलोर की संभावित प्लेइंग इलेवन-

फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), अनुज रावत, विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, शाहबाज अहमद, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), सुयश प्रभुदेसाई, वानिंदू हसरंगा, हर्षल पटेल, जोश हेजलवुड, मोहम्मद सिराज।

Related Articles

Back to top button
Event Services