Uttarakhand

रुड़की में मकान खाली कराने को लेकर अपने कुछ परिचितों के साथ मिलकर महिला किरायेदार की पिटाई…

 मकान खाली कराने को लेकर मकान स्वामी व किरायेदार के बीच विवाद हो गया। महिला मकान स्वामी ने अपने कुछ परिचितों के साथ मिलकर महिला किरायेदार की जमकर पिटाई कर दी। उससे छेड़छाड़ भी की गई। मारपीट में महिला किरायेदार को काफी चोटें आई है। पुलिस ने मामले में मकान स्वामी सहित चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

गंगनहर कोतवाली पुलिस को दी गई तहरीर में रामपुर निवासी महिला ने बताया कि वह छुटमलपुर के रहने वाले हैं। रामपुर में उसने जमीला निवासी रामपुर का मकान किराये पर लिया हुआ है। पिछले कुछ दिनों से मकान स्वामी जमीला मकान खाली कराने दबाव बना रही है। वह मकान की तलाश भी कर रही हैं। उसने बताया कि जब मकान किराये पर लिया था तो 10 हजार रुपये एडवांस दिये थे। तब से यह रुपये एडवासं ही हैं। जबकि हर महीने वह नियमित रूप से किराया दे रही हैं। उसने किराये के लिए गए एडवांस रुपये वापस करने के लिए कहा, लेकिन मकान स्वामी न तो इन रुपयों को किराये में काटे, न ही रुपयों को वापस कर किए। 20 दिसंबर को रात करीब नौ बजे के आसपास मकान स्वामी जमीला अपने कुछ परिचित साथ कमरे में घुस आई। मकान स्वामी ने अपने परिचितों के साथ मिलकर मारपीट शुरू कर दी। आरोपितों ने उसके साथ छेड़छाड़ भी की। शोर शराबा होने पर कई लोग मौके पर आ गए। जिसके बाद हमलावर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। पीड़िता ने आरोपितों से जानमाल का खतरा बताया है।

कोतवाली रुड़की प्रभारी निरीक्षक ऐश्वर्य पाल ने बताया कि मामले में फरमान, जावेद, नावेद और जमीला निवासी बड़ी मस्जिद के पास रामपुर के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट, धमकी देने समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है।

Related Articles

Back to top button
Event Services