Uttar Pradesh

रिश्ते को किया शर्मसार, भाई और मामा ने किया नाबालिग लड़की से रेप

राजधानी लखनऊ में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। चिनहट पुलिस ने किशोरी के साथ दुष्कर्म के आरोपित चचेरे भाई और मामा को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित बीते छह माह से नाबालिग लड़की को अकेला पाकर रेप करते थे। विरोध पर मारते- पीटते थे। वहीं मोहनलालगंज पुलिस ने भी किशोरी के साथ दुष्कर्म के एक आरोपित गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक बीते शुक्रवार को 17 वर्षीय किशोरी ने मुकदमा दर्ज कराया कि बाराबंकी निवासी चचेरे मामा  व चचेरा भाई अक्सर घर आते- जाते रहते हैं। घर पर अकेला देख उसके साथ संबंध बनाते हैं। विरोध जताने पर मारते पीटते हैं। बीते छह माह से दोनों आरोपित उसके साथ यह हरकत कर रहे हैं। किसी से शिकायत करने पर वह जान से मारने की धमकी देते हैं। डर के कारण अभी तक शिकायत की हिम्मत नहीं जुटा पा रही थी।

इंस्पेक्टर चिनहट अनिल कुमार पाण्डेय प्रदीप और पंकज दोनों आरोपितो को फैजाबाद रोड से गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं मोहनलालगंज पुलिस ने भी किशोरी के साथ दुष्कर्म के आरोपित मोहनलालगंज के मजरा गौरा निवासी सोहनलाल (19) को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता के पिता ने बीते 9 जनवरी को मुकदमा दर्ज कराया था कि उनकी 12 वर्षीय बेटी अपने दूसरे घर में गई थी। जहां अकेला पाकर आरोपित सोहनलाल ने उसके साथ दुष्कर्म कर धमकाते हुए भाग निकला। 

Related Articles

Back to top button
Event Services