Jyotish

राशिफल 21 दिसंबर 2023

मेष

विष्णु जी की कृपा से आज का दिन राहत देने वाला है आपका अटका काम आज पूरा हो जाएगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. शेयर मार्केट में इंवेस्ट किया है तो प्रोफिट हो सकता है. परिवार से खुशी का माहौल रहेगा और आप आज अपने घर में किसी मंगल कार्य की योजना भी बना सकते हैं. विष्णु जी की पूजा करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 78 प्रतिशत साथ दे रही है.

वृषभ

आज आप अपने किसी पुराने से मित्र से मिल सकते हैं. किसी की बात में ना आएं पैसों का भारी नुकसान भी हो सकता है. घर वालों की सलाह आज आपके लिए हितकारी होगी. अपने काम खुद करें और आज का काम कल पर ना टालें. माथे पर पीला टीका लगाकर घर से निकलें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 76 प्रतिशत साथ दे रही है.

मिथुन

अगर आप आज चाहते हैं कि आपके काम बनें तो विष्णु जी के मंत्र का जाप करते उस काम के लिए निकलें. दिन मिलाजुला परिणाम देकर जाने वाला है. आपके काम दोपहर बाद बन सकते हैं. किसी पुराने मित्र से आज मुलाकात के लिए भी प्रबल योग हैं. पीले कपड़े पहनें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है.

कर्क 

आज किसी पर भी भरोसा करने से पहले आप 2 बार सोच लें. अपने काम चुपचाप पूरे करें. शोर मचाकर काम करेंगे तो आज आपके काम पूरे होने की संभावना कम है. आप अपने घर में शाम के बाद अच्छा समय बिताएं. परिवार में किसी की खुशखबरी आज आपका दिन बना सकती है. मंदिर में देसी घी का दीपक जगाएं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ जे रही है. 

सिंह

व्यापारियों के लिए आज मुनाफे का दिन है. नौकरी करने वाले लोगों पर आज काम का बोझ लगातार बना रहेगा. खाने पीने का खास ख्याल रखें. परिवार के साथ वीकेंड प्लान करना आज आपके लिए सुखदायी हो सकता है. आज केले के पेड़ पर जल चढ़ाएं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 76 प्रतिशत साथ दे रही है.

कन्या

कन्या राशि वाले जातकों के लिए आज का अच्छी खबर से शुरु होने वाला है. आपके काम बनेंगे, लेकिन दुश्मनों से सावधान रहें. माता-पिता का आशीर्वाद लेकर कोई भी काम शुरू करें. जरूरतमंद की मदद करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 88 प्रतिशत साथ दे रही है.

तुला

तुला राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा संघर्ष से भरा रह  सकता है. किसी जरूरतमंद की मदद आज आपको पुण्य फल दे सकती है. दयालू भावना रखें लेकिन अपने काम पूरे करें. किसी दूसरे के काम में अपना काम लटकाना आज आपको भारी पड़ सकता है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. छात्रों को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलेगी. केसर का तिलक लगाएं. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 85 प्रतिशत साथ दे रही है.

वृश्चिक

वृश्चिक राशि वाले जातकों के लिए मेहनत का दिन रहने वाला है. आज सुबह से ही आप अपने घर और बाहर के काम में व्यस्त हो जाएंगे. ऑफिस समय से जाना आज आपके लिए बेहतर रहेगा. आपके घर में खुशियां आएंगी. घर में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन होगा. रोजगार के नए अवसर मिलेंगे. गाय को गुड़, चने की दाल और हल्दी लगाकर रोटी खिलाएं. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 88 प्रतिशत साथ दे रही है.

धनु

धनु राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. दोस्तों के साथ पार्टी में जाने का मौका मिलेगा. परिवारवालों का सहयोग मिलेगा. घर के मंदिर में घी का दीपक जलाएं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है. 

मकर

मकर वाले जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहने वाला है. आज आपको भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा. कोई खुशखबरी सुनने को मिलेगी. दोस्तों का सहयोग मिलेगा. परिवारवालों के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बनाएंगे. घर के मंदिर में घी का दीपक जलाएं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 80 प्रतिशत साथ दे रही है.

कुंभ  

कुंभ राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन चुनौतीपूर्ण रहने वाला है. आज कोई भी फैसला आपको सोच-समझकर लेना चाहिए. वाद-विवाद से दूर रहें. सेहत का ध्यान रखें. आपको कड़ी मेहनत करने की जरूरत है. जरूरतमंद की मदद करें.   भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 60 प्रतिशत साथ दे रही है.

मीन 

मीन राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहने वाला है आपके सारे काम अपने आप बनते चले जाएंगे. कई दिनों से अटका हुआ पैसा आज आपको वापस मिलेगा. सेहत अच्छी रहेगी. परिवारवालों के साथ बाहर डिनर पर जाने का प्लान बनाएंगे. भगवान विष्णु को पीले फूल अर्पित करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 80 प्रतिशत साथ दे रही है. 

Nagender pandey

9565994321

Related Articles

Back to top button
Event Services