Religious

राशिफल : आज इस राशि वालों को मिलेगा धन, किसी भी विवाद में ना पड़ें वृष राशि वाले जातक

मेष राशि

आपका दिन खुशनुमा रहने वाला है। आप खुद को सेहतमंद महसूस करेंगे । आपको अपनी मेहनत का फल अवश्य मिलेगा। किसी नए कॉन्टैक्ट से आपको बड़ा फायदा होने के योग बन रहे है । कुछ लोगों को आपकी उदारता पसंद आएगी। ऑफिस में सहकर्मी आपकी मदद के लिये तैयार खड़े रहेंगे। इस राशि के छात्रों को जल्द ही बड़ी सफलता मिलने वाली है। लवमेट्स आज अपने शादी की बात घर पर करेंगे ।

वृष राशि

6 मई के दिन आप अपने जीवन में कुछ बदलाव करने की सोचेंगे ।अगर आप कला के क्षेत्र से जुड़े हैं, तो आपको तरक्की के कई नये रास्ते मिलेंगे। इस राशि के विद्यार्थियों के लिए दिन बेहतरीन रहने वाला है। आपको किसी समस्या को सुलझाने का तुरंत रास्ता मिल जायेगा। आपको अपने सीनियर्स का सहयोग प्राप्त होगा। आप अपने सभी कार्यों को बहुत हद तक समय से पूरा करने में सफल होंगे ।

मिथुन राशि

आपको धन लाभ के कई मौके मिलेंगे। जिसको आप भी हाथ से जाने नहीं देंगे। कोर्ट केस का फैसला आपके पक्ष में आयेगा। सेहत में कुछ उतार-चढ़ाव बना रहेगा  पेपर वर्क पूरा ना होने से आपका कोई जरूरी काम देरी से पूरा होगा। परिवार के लोगों से आपको सहयोग प्राप्त होगा। जरूरत के वक्त वो आपके साथ खड़े रहेंगे। आप वाहन लेने का मन बनायेंगे। लवमेटस के लिए दिन बेहतरीन रहने वाला है।

कर्क राशि

आप अपने सभी कार्य समय से पूरा करने में सफल होंगे। आपको कार्यों में किसी अनुभवी की राय लेना फायदेमंद रहेगा। जीवनसाथी के साथ अपने रिश्तों को लेकर आप ज्यादा ही भावुक होंगे। आपको अपनी भावनाओं पर थोड़ा काबू रखना चाहिए । कारोबार में फायदा होगा, लेकिन आपको अपने खर्चों पर अभी भी कंट्रोल बनाकर रखना बेहतर रहेगा। आपके दाम्पत्य रिश्ते में मजबूती आएगी। लवमेट्स कहीं घूमने का प्लान बनायेंगे ।

सिंह राशि

ऑफिस में किसी नये प्रोजेक्ट पर काम मिलेगा, जिसे आप सफलतापूर्वक पूरा कर लेंगे। इस राशि के विवाहितों के लिए दिन अच्छा रहेगा। आपके काम से आपके जीवनसाथी प्रसन्न होंगे ।आपको किसी लेन-देन से फायदा होगा। किसी रिश्तेदार की मदद से आज कोई रुका हुआ कार्य पूरा होगा । इस राशि के जो लोग सिविल इंजीनियरिंग कर रहे हैं, उनको किसी अच्छी कम्पनी से जॉब के लिए ऑफर आएगा।

कन्या राशि

आपका दिन सामान्य रहने वाला है। आपको अजनबी लोगों से थोड़ा संभलकर रहना चाहिए। किसी भी काम में बड़ों की सलाह लेना बेहतर रहेगा । पढ़ाई के प्रति आपकी एकाग्रता में कुछ कमी आएगी। साथ ही बिजनेस में विरोधियों से भी आपको बचकर रहना चाहिए। नजदीकी रिश्तों का ख्याल रखना चाहिए। खुद को फिट रखने के लिए आपको अपने दिनचर्या में बदलाव करने की जरुरत है। लवमेट्स आपको आपकी पसंद का उपहार देंगे ।

तुला राशि

पूरे दिन आपका मन प्रसन्न रहेगा। आपको किसी तरह के कानूनी मामले में बड़ी मदद मिलेगी। आप परिवार वालों के साथ घरेलू सामान की शॉपिंग करने जायेंगे। परिवार में सामंजस्य स्थापित करने में आप सफल होंगे। आपको दूसरों की मदद करने के मौके मिलेंगे। दोस्तों के साथ रिश्ते और मजबूत होंगे। ऑफिस में पदोन्नति होने के योग बन रहे हैं। आप अपना घर खरीदने के बारे में विचार करेंगे ।

वृश्चिक राशि

आपका दिन बेहतर रहेगा। कुछ लोगों से आपको उम्मीद से अधिक फायदा होगा। लवमेट्स को अचानक कोई गिफ्ट मिलेगा। थोड़ी मेहनत से आपको किसी बड़े धन लाभ का अवसर प्राप्त होगा। आपका दाम्पत्य जीवन सुखद बना रहेगा। पार्टनर के साथ कहीं घूमने का मन बनायेंगे। दोस्तों की मदद से आप कोई घरेलू कार्य पूरा करने में सफल होंगे। ऑफिस में आपका कोई नया दोस्त बनेगा, जिसके साथ लम्बी दोस्ती चलेगी।

धनु राशि

आज आपका दिन घूमने-फिरने में बीतेगा। आप परिवार वालों के साथ मनोरंजन के लिए कहीं ट्रिप पर जाने का प्लान बनायेंगे। इस राशि के व्यापारी वर्ग को अचानक कोई बड़ा धन लाभ होने के योग बन रहे है। आपके सोचे हुए काम समय पर पूरे हो जायेंगे। आज आप अपने व्यापार की रणनीतियों में कुछ बदलाव करेंगे, जिसका फायदा भी आपको नजर आयेगा। दाम्पत्य जीवन मधुरता से भरा रहेगा।

मकर राशि

आज आप लोगों को अपनी योजनाओं से सहमत कर लेंगे। आपको सबका पूरा साथ मिलेगा। ऑफिस में सीनियर्स आपके काम को देखकर खुश होंगे । लवमेट्स के लिए दिन अनुकूल रहने वाला है। विद्यार्थियों को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलेगी। आपकी सफलता से माता-पिता प्रसन्न होंगे। दाम्पत्य जीवन में चल रही अनबन समाप्त होगी। आप काम के मामले में किसी नई तकनीक को सीखने की भी कोशिश करेंगे ।

कुंभ राशि

आपका दिन अच्छा रहने वाला है। छोटे पैमाने पर अगर आप कोई काम शुरू कर रहे हैं, तो आगे चलकर आपको फायदा होगा। महिला उद्यमियों को अच्छे लाभ के योग बन रहे हैं । आपको बिजनेस के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ेगी, यात्रा सफल भी रहेगी। आस-पास कुछ पॉजिटिव बदलाव आपकी जिंदगी को बेहतर बनायेंगे। आपके काम में कुछ नये लोग भी जुड़ सकते हैं। आपका सामाजिक दायरा बढ़ेगा।

मीन राशि

आपको किसी सामाजिक समारोह में जाने का मौका मिलेगा। आपको किसी भी वाद-विवाद से बचना फायदेमंद रहेगा । जीवनसाथी के साथ तालमेल बनाकर चलने की जरूरत है।ऑफिस में स्थिति आपके अनुकूल रहेगी। आपका कॉन्फिडेंस बढ़ा हुआ रहेगा। सीनियर्स आपके किसी काम से खुश होंगे। आपकी सेहत में सुधार आयेगा। सभी कार्यों में माता-पिता का सहयोग प्राप्त होगा। छात्र आज किसी प्रतियोगी परीक्षा के लिए फॉर्म भरेंगे।

Related Articles

Back to top button
Event Services