Entertainment

रानी चटर्जी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर भोजपुरी इंडस्ट्री पर लगाया बड़ा आरोप,कहा-  चमचागिरी करने वालों को मिलता है काम 

रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं। हाल ही में उन्होंने इंडस्ट्री में काम मिलने को लेकर बड़ी बात कही है। उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री पर आरोप लगाया कि यहां टैलेंट नहीं बल्कि चमचागिरी करने वालों को काम मिलता है। उन्होंने इसको लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने अपने ‘दिल की बात’ लिखी है।

उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री को लेकर नाराजगी जताते हुए लिखा, “गोल्डेन टाइम, ये वो वक्त था जब टैलेंटेड लोगों को काम दिया जाता था। फिल्मों के गाने हमेशा खूबसूरत बनाए गए हैं…हमने भोजपुरी फिल्मों को सिनेमा हॉल तक पहुंचाने के लिए काफी मेहनत की। ….अब मेहनत हो रही है सिनेमा हॉल से यूट्यूब पर लाने की। ये दौर अब नहीं आएगा, क्योंकि अब काम को नहीं चमचागिरी करने वालों को ज्यादा महत्त्व दिया जाता है। लोग लाख कहें कि कंटेंट बहुत अच्छा आ रहा है। वो कंटेंट किस काम का जब उसे देखने के लिए दर्शक हॉल में ना जाएं।” एक्ट्रेस ने इस पोस्ट में #dilkibaat लिखा है।

बता दें कि एक्ट्रेस के इस आरोप के बाद खलबली मच गई है। उनके पोस्ट पर लोग लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। भोजपुरी सिनेमा में रानी चटर्जी को उनकी दमदार एक्टिंग और डांस के लिए पसंद किया जाता है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिंव रहती हैं। एक्ट्रेस अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरं और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

उल्लेखनीय है कि रानी चटर्जी ने साल 2004 में भोजपुरी फिल्म ‘ससुरा बड़ा पैसावाला’ में रानी की भूमिका से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में मनोज तिवारी लीड किरदार में थे। एक्ट्रेस रानी चटर्जी सिनेमा जगत में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने 300 से ज़्यादा फिल्मों में काम किया है। रानी चटर्जी को ‘दादा साहब फाल्के आइकन अवॉर्ड क्वीन ऑफ भोजपुरी सिनेमा’ के सम्मान से नवाजा जा चुका है। वह अपनी फिटनेस का काफी ख्याल रखती हैं। इसलिए उनकी फैन फॉलोइंग काफी है।

Related Articles

Back to top button
Event Services