Sports

राजस्थान को हराकर दिल्ली ने रखी प्लेआफ की उम्मीदों को जिंदा,जानिए कौन सी टीम है किस नंबर पर

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में लगभग सभी टीमों ने 11 या इससे अधिक मैच खेल लिए हैं। 10 टीमों के बीच चल रही एक ट्राफी पाने की जंग अब धीरे धीरे और भी रोमांचक हो रही है। अब टाप चार की तस्वीर थोड़ी थोड़ी साफ होती नजर आ रही है। गुजरात, लखनऊ और राजस्थान की टीमें टाप 4 में बनी हुई है।

लखनऊ को 62 रनों से हराकर गुजरात की टीम प्वाइंट्स टेबल में पहले नंबर पर जगह बना ली है। इस जीत के साथ ही गुजरात के 18 अंक हो गए हैं और वे प्लेआफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है। गुजरात से हार के बाद लखनऊ की टीम दूसरे नंबर पर खिसक गई है और प्लेआफ में जाने के लिए उसे अभी भी एक और जीत की जरुरत है। तीसरे नंबर पर राजस्थान की टीम है। पंजाब को हराकर राजस्थान के पास 14 अंक हो गए हैं। चौथे नंबर पर आरसीबी की टीम है जिसके पास 12 मैचों में 14 अंक हैं।

बुधवार को राजस्थान के खिलाफ मिली जीत के बाद दिल्ली की टीम के 12 अंक हो गए हैं और वो अब भी प्वाइंट्स टेबल के 5वें नंबर पर हैं। अब दिल्ली के पास 12 मैचों में 6 जीत के साथ 12 अंक हैं। हैदराबाद की टीम लगातार चार हार के बाद नीचे खिसक गई है। टीम अब छठे नंबर पर है और उसके खाते में भी 10 अंक हैं। कोलकाता ने मुंबई को हराकर 5वीं जीत दर्ज कर ली है। इस जीत के साथ टीम के 12 मैचों में 10 अंक हैं और वो 7वें नंबर पर पहुंच गए है। कोलकाता के इस प्रदर्शन के बाद पंजाब की टीम 8वें नंबर पर खिसक गई है।

9वें और 10वें नंबर पर क्रमश: चेन्नई और मुंबई की टीमें हैं। चेन्नई 11 मैचों में 4 जीत के साथ 8 अंक लेकर 9वें नंबर पर जबकि मुंबई की टीम केवल 2 जीत के साथ आखिरी पायदान पर बनी हुई है। 

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services