Entertainment

राखी के त्यौहार से पहले ही अपने भाई को राखी बांधने पहुंची मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा …

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा (Nia Sharma) ने राखी के त्यौहार से पहले ही अपने भाई को राखी बांधने पहुंच गईं। इस के चलते निया ने इतने अधिक रिवीलिंग ऑउटफिट पहनकर राखी बांधने पहुंच गईं कि निया की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इस फोटो में निया के ऑउटफिट में आगे की तरफ इतना बड़ा सा गोल कट लगा हुआ है कि लोगों की नजरें उस गोल कट पर जाकर टिक रही है। निया की ये तस्वीर छाई हुई है।

वही इस फोटो में निया शर्मा (Nia Sharma) पिंक कलर का ऑउटफिट पहना हुआ हैं। निया के इस ऑउटफिट को देखकर लग रहा है कि उन्होंने ये ऑउटफिट ब्रालेस होकर पहना है। फोटो में अभिनेत्री अपने भाई सिद्धार्थ मल्होत्रा को राखी बांधते हुए दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर में अभिनेत्री पिंक कलर की हद से अधिक रिवीलिंग लुक में दिखाई दी। निया के इस ऑउटफिट में आगे की तरफ गले पर बड़ा सा गोल कट लगा हुआ है। जिस पर लोगों की नजरें अटक रही हैं। यहां तक कि कैमरे में सब कुछ कैद हो रहा है।

वही इन फोटोज को निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर साझा किया है। फोटोज साझा करते हुए निया ने कैप्शन में लिखा- ‘जल्दी हो या फिर लेट…हम लोगों का राखी का ये प्यारा सा बंधन हमेशा ऐसे ही रहे…मेरे प्यारे भाई और भाभी।’ सोशल मीडिया पर निया शर्मा हमेशा एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटो साझा करती रहती हैं। इन फोटोज में निया ऐसे-ऐसे ऑउटफिट पहनकर तस्वीरें साझा करती है जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि निया के सिर से बोल्डनेस का खुमार हद से अधिक है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

 

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services