Uttar Pradesh

यूपी: शायर मुनव्वर राना की बेटी उरूसा ने अजय कुमार लल्लू पर लगाया दुर्व्यवहार का आरोप

लखनऊ: उत्तर प्रदेश महिला कांग्रेस की मध्य जोन इकाई की उपाध्यक्ष और मशहूर शायर मुनव्वर राना की बेटी उरूसा राना ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है. उन्होंने बीते दिन कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा के लखनऊ में धरने के दौरान दुर्व्यवहार किए जाने की बात की है.

लल्लू पर उरूसा ने बेइज्जत का लगाया आरोप

वहीं, लल्लू ने इन आरोपों को गलत बताया है. उरूसा ने आरोप लगाया कि जब वह गांधी प्रतिमा के सामने धरना प्रदर्शन से पहले प्रियंका का अभिवादन करने उनके नजदीक पहुंचीं तो लल्लू ने उन्हें बेइज्जत करके वहां से चले जाने को कहा.

सीएए-एनआरसी के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान लल्लू सहयोग मांगते थे- उरूसा 

उरूसा ने कहा कि जब लखनऊ में संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) के खिलाफ प्रदर्शन की बारी थी तब लल्लू उनसे सहयोग मांगते थे. आज जिस तरह उन्होंने बर्ताव किया उससे वह बहुत आहत हैं.

आरोपों को गलत बताते हुए कहा- उनका अपमान करने का कोई सवाल ही नहीं उठता- लल्लू

उधर, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने उरूसा के आरोपों को गलत बताते हुए कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था. उरूसा पार्टी की सम्मानित पदाधिकारी हैं और उनका अपमान करने का कोई सवाल ही नहीं उठता. लल्लू ने कहा कि बल्कि खुद उन्होंने ही प्रियंका से उरूसा का परिचय कराया था. उरूसा खुद को जहां से हटाए जाने की बात कर रही हैं वहां प्रियंका के अलावा किसी और को नहीं बैठना था.

Related Articles

Back to top button
Event Services