National

यूपी में विधानसभा चुनाव में बसपा की हार के बाद मायावती ने दिया ये बयान,कहा-मुस्लिमों ने की बड़ी भूल

बसपा अध्यक्ष मायावती ने यूपी विधानसभा चुनाव में हार के बाद बयान दिया है। पूर्व सीएम ने कहा कि बसपा कार्यकर्ताओं को हार के सही कारणों को समझकर और सबक सीखकर हमें अपनी पार्टी को आगे बढ़ाना है और आगे चलकर सत्ता में जरूर आना है।

वहीं, इसके अलावा यूक्रेन में फंसे भारतीय नागरिकों को स्वदेश लाए जाने का सिलसिला अभी जारी है। आपरेशन गंगा के तहत भारतीयों को रेस्क्यू किया जा रहा है। शुक्रवार को भी विशेष विमान के जरिए यूक्रेन में फंसे सैकड़ों नागरिकों को भारत लाया गया। उधर, देश में कोरोना को लेकर अपडेट जारी हुआ है। देश में आज कोरोना के 4,194 नए मामले आए हैं। बीते 24 घंटे में कोरोना से 255 लोगों की मौत भी हुई है। इसके अलावा 6,208 लोग डिस्चार्ज हुए हैं।

गुजरात में पीएम मोदी करेंगे रोड शो

पीएम मोदी आज और कल दो दिवसीय गुजरात दौरे पर रहेंगे। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि 11 और 12 मार्च को गुजरात में कई कार्यक्रमों में हिस्सा लूंगा। मोदी ने बताया कि वह आज शाम 4 बजे पंचायत महासम्मेलन को संबोधित करेंगे, जिसमें पंचायती राज संस्थाओं के कई प्रतिनिधि शामिल होंगे। इसके अलावा मोदी अहमदाबाद में एक रोड शो भी करेंगे।

संजय राउत का मायावती, ओवैसी पर तंज

शिवसेना के नेता संजय राउत ने कहा कि भाजपा को बड़ी जीत मिली है। यूपी उनका राज्य था फिर भी अखिलेश यादव की सीटें बढ़ गई है। भाजपा की जीत में मायावती और औवेसी का योगदान है इन सबको पद्मविभूषण और भारत रत्न देना पड़ेगा। हम लोग खुश हैं, हार-जीत होती रहती है। आपकी खुशी में हम भी शामिल हैं।

मुस्लिमों ने की बड़ी भूल- मायावती

मायावती ने आगे कहा कि मुस्लिम समाज बसपा के साथ तो लगा रहा, लेकिन इनका पूरा वोट समाजवादी पार्टी की तरफ शिफ्ट कर गया, इससे बसपा को भारी नुकसान हुआ। मायावती ने कहा कि मुस्लिम समाज ने बार-बार आजमाई पार्टी बसपा से ज्यादा सपा पर भरोसा करने की बड़ी भारी भूल की है।

विधानसभा चुनाव के बाद मायावती की प्रतिक्रिया

बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि कल उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बसपा की उम्मीद के विपरीत जो नतीजे आए हैं, उससे घबराकर व निराश होकर पार्टी के लोगों को टूटना नहीं है। उसके सही कारणों को समझकर और सबक सीखकर हमें अपनी पार्टी को आगे बढ़ाना है और आगे चलकर सत्ता में जरूर आना है।

Related Articles

Back to top button
Event Services