Entertainment

मौनी रॉय हनीमून पर फुल बैकलेस वनपीस ड्रेस में शेयर की हॉट तस्वीरें,फैंस के उड़ें होश

‘नागिन’ फेम और टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों अपना हनीमून एंजॉय कर रही हैं। मौनी ने अपने लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड ​और बिजनेसमैन सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) के साथ हाल ही में 27 जनवारी को शादी की है। शादी के बाद दोनों की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई हैं।

वहीं शादी के बाद भी उनकी मौनी की तस्वीरों का सिलसिला जारी है। इसी बीच मौनी की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में उनका लुक देखकर फैंस काफी क्रेजी हो रहे हैं।

मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में मौनी बला ही हॉट नजर आ रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मौनी ने पिंक और ग्रीन कलर की प्रिंटेड वनपीस पहनी हुई है। उनकी ये ड्रेस पीछे से पूरी बैकलेस है। इस दौरान उनके बाल पूरे ओपन है।यहां देखें तस्वीरें…

View this post on Instagram

A post shared by mon (@imouniroy)

वहीं इस दौरान उनके पोज देने का अंदाज बेहद ही कातिलाना है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मौनी बैक पोज देती नजर आ रही हैं। मौनी की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर उनकी तारीफे करते दिख रहे हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में मौनी रॉय उनके ससुराल में ग्रैंड वेलकम किया गया था। जिसके कुछ वीडियोज मौनी ने सोशल मीडियो पर शेयर किए थे। वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब मौनी घर पहुंचती हैं तो उनकी फैमिली और फ्रेंड्ज उनका शानदार स्वागत करते हैं। ये सब देखकर मौनी भावुक हो जाती हैं। वहीं मौनी के पति यानी सूरज नांबियार अपने दोस्तों के साथ भांगड़े पर डांस करते भी नजर आए थे। वीडियो में मौनी पहले आलता से रंगे अपने पैरों से घर में छाप छोड़ती है और गृह प्रवेश की रस्म पूरी करती नजर आईं।

Related Articles

Back to top button
Event Services