National

मुबीन सहित तीन लोगों ने 54 वर्षीय महिला मीना की हत्या कर उसके शव को कब्रिस्तान में दफना दिया..

बाहरी दिल्ली के मंगोलपुरी थाना क्षेत्र से अपराध का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां मुख्य आरोपित मुबीन सहित तीन लोगों ने 54 वर्षीय महिला मीना की हत्या कर उसके शव को कब्रिस्तान में दफना दिया।

 बाहरी दिल्ली के मंगोलपुरी थाना क्षेत्र से 54 वर्षीय महिला का अपहरण कर बेरहमी से हत्या कर दी गई। आरोपितों ने हत्या के बाद सबूत मिटाने के लिए उसके शव को कब्रिस्तान में दफना दिया। महिला के साथ इस दरिंदगी को मुख्य आरोपित मुबीन सहित तीन लोगों ने अंजाम दिया है। 

समाचार एजेंसी आईएएनएस से मिली जानकारी के मुताबिक, करीब 10 दिन पहले महिला का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी गई। आरोपितों से पूछताछ के दौरान खुलासा होने पर पुलिस ने बीते बुधवार को शव को कब्रिस्तान से बरामद कर लिया। 

पुलिस के अनुसार, आज गुरुवार को संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल में महिला के शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपितों की पहचान मुबीन खान, नवीन खान और रेहान के रूप में की गई है। फिलहाल आरोपितों को हिरासत में रखा गया है। 

ब्याज पर पैसे देती थीं मीना

बता दें कि अवंतिका एन्क्लेव निवासी मृतक मीना वाधवान, ब्याज पर पैसा देती थीं। तीनों आरोपित उसे वर्षों से जानते थे। उन्होंने उससे कर्ज लिया था। आरोपित अधिक कर्ज की मांग कर रहे थे और जब उसने (मीना) उन्हें पैसे देने से इनकार कर दिया तो अपहरण कर उसकी हत्या कर दी।

केयरटेकर ने लिए थे 5 हजार रुपये, अरेस्ट

दिल्ली पुलिस ने इस मामले में कब्रिस्तान के केयरटेकर समेत चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। केयरटेकर पर आरोप है कि उसने शव को कब्रिस्तान में दफनाने के लिए आरोपितों से 5,000 रुपये लिए थे।

Related Articles

Back to top button
Event Services