Tour & Travel

महिलाओं ने इन जगहों पर लाइफ के एडवेंचर को किया एक्सप्लोर

यहाँ प्रमुख पर्यटक आकर्षण जानवर हैं जिन्हें आप देख सकते हैं अफ्रीकी हाथी, केप बफ़ेलो, शेर, ब्लैक राइनो और तेंदुआ हैं। अफ्रीकी सफारी ने नाटकीय, अप्रभावित परिदृश्यों के बीच प्रजातियों के असंख्य होने का वादा किया है। पर्यटकों के पास एक विस्तृत विविधता से चुनने का विकल्प होता है जैसे कि गेम ड्राइव, बुश वॉक या यहां तक कि एक प्रामाणिक वन्यजीव अनुभव के लिए घुड़सवारी। झाड़ी में ग्रिट्टी के अनुभवों से लेकर एक निजी लॉज में भव्य विलासिता तक, यह सब उन्हें कवर किया गया है। 

केपटाउन में रात को नृत्य करें: यह स्थान दक्षिण अफ्रीका में है और मनोरम मदर सिटी के लिए जाना जाता है, जहां यात्री नए दक्षिण अफ्रीका के साथ पूरी तरह से महसूस कर सकते हैं। केप टाउन की ऊर्जा बेजोड़ है और दिन सूर्यास्त के बाद समाप्त नहीं होता है। शहर भर में सबसे अधिक होने वाली पार्टी स्थानों में से कुछ पुराने स्कूल बार और बीयरहाउस से लेकर नए कूल स्पोर्ट्स बार और कॉमेडी क्लब, केप टाउन में यह सब है!

डरबन में लिप-स्मैक खाना: अगर आप खाने वाले हैं और अलग-अलग क्षेत्रों में अच्छे भोजन की दावत तलाशना चाहते हैं, तो आप दक्षिण अफ्रीकी बनी चाउ को आज़माना न भूलें। बनी चाउ दक्षिण अफ्रीका का बिग मैक है। यह डरबन के लिए एक स्वादिष्ट उपचार है जो 1940 के दशक की है, और आपकी यात्रा इसे नमूना लिए बिना पूरी नहीं होगी। दिलचस्प बात यह है कि बनी चाउ की भारतीय मूल की है! इस व्यंजन में मीट या वेजिटेबल करी से भरी सफ़ेद ब्रेड की खोखली पाव रोटी होती है। 

गौतेंग में हॉट एयर बैलूनिंग: आप कभी भी इतने धीरे आसमान में उठते हैं और हवा में धीरे-धीरे बहते हैं। एक हॉट एयर बैलूनिंग एडवेंचर एक कम-चिंता वाला एडवेंचर है जो आपको एक भावनात्मक ऊँचाई पर ले जाएगा जहाँ आप नीचे के परिदृश्य में एक पक्षी की तरह उड़ान भरते हुए नज़र आते हैं जो नीचे की तरफ खुलता है। और परंपरा के लिए आवश्यक है कि एक गर्म हवा के गुब्बारे की उड़ान स्पार्कलिंग वाइन के साथ समाप्त हो।

Related Articles

Back to top button
Event Services