GovernmentNational

महाराष्ट्र में सभी मंदिरों को खोलने की मांग को लेकर आज राज्य व्यापी आंदोलन करेगी भाजपा

मुंबई: महाराष्ट्र में भाजपा इन दिनों सभी मंदिरों को खोलने की मांग करने में लगी हुई है। अब अपनी मांग के समर्थन में भाजपा ने आज राज्य व्यापी आंदोलन का भी आरम्भ कर दिया है। जी दरअसल यहाँ मंदिर खुलवाने के लिए आज अलग-अलग मंदिरों के सामने शंखनाद किया गया। इसी के साथ अब भाजपा विधायक राम कदम सिद्धि विनायक मंदिर में जबर्दस्ती प्रवेश करेंगे। आप सभी को बता दें कि भाजपा लगातार इस बात को लेकर राज्य सरकार को घेर रही है कि सभी क्षेत्रों को कोविड के कारण लगी पाबंदियों में ढील दी जा रही है, लेकिन मंदिरों को नहीं खोला जा रहा है।

अब भाजपा ने इसे हिंदुओं के साथ अन्याय बताते हुए मंदिर खुलवाने के लिए शंखनाद आंदोलन छेड़ दिया है। आप सभी को बता दें कि भाजपा के धार्मिक एवं आध्यात्मिक प्रकोष्ठ की तरफ से मुंबई और महाराष्ट्र के सभी मंदिरों को खुलवाने के लिए शंखनाद आंदोलन छेड़ा जा चुका है और इस मौके पर नासिक में बड़ी संख्या में भाजपा नेता और कार्यकर्ता जुटे और शंखनाद किया।

केवल यही नहीं बल्कि वहां मौजूद प्रदर्शनकारियों ने यह भी कहा कि, ‘हम सावन के पूरे महीने में मंदिर खोलने की मांग करते रहे, लेकिन ठाकरे सरकार का दिमाग ठिकाने नहीं है। इसलिए जनमाष्टमी के पावन अवसर पर सारे राज्य में शंखनाद हो रहा है, यह शंखनाद ठाकरे सरकार को आखिरी इशारा है कि तुरंत मंदिर खोलिए वरना उद्धव ठाकरे जी धर्म युद्ध के लिए तैयार हो जाइये।’ भाजपा का यह भी आरोप है कि ‘सरकार महाराष्ट्र में बार खोल सकती है, लेकिन मंदिर नहीं खोल रही है। यह हिंदुओं के साथ अन्याय है।’

Related Articles

Back to top button
Event Services