Entertainment

मशहूर एक्ट्रेस तापसू पन्नू ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- पैरेंट्स इस बात को लेकर चिंतित….

अपनी शानदार अभिनय से हर किसी को चौंकाने वाली तापसू पन्नू ने खुलासा किया कि उनके पैरेंट्स चाहते हैं कि वह बस शादी कर ले, चाहे किसी से भी क्यों न हो. तासपी ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके पैरेंट्स इस बात को लेकर चिंतित है कि शायद यह लड़की कभी शादी ही न करें. इसलिए चाहती हैं कि मैं किसी से भी शादी कर लूं. हालांकि तापसी ने यह भी कहा कि किसी से शादी करने की माता-पिता की इच्छा के खिलाफ वह कभी नहीं जाएगी. गौरतलब है कि तापसी इन दिनों पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी और कोच मथियास बोई Mathias Boe के साथ रिलेशनशिप में हैं. 

माता-पिता की इच्छा के खिलाफ शादी नहीं करूगी
तापसी पन्नू ने हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे किए. शादी के सवाल पर तापसी पन्नू ने कहा, ‘मैं किसी ऐसे व्यक्ति से शादी नहीं करूंगी जिसके बारे में मेरे माता-पिता ओके न करे. मैं इस मामले में बहुत ईमानदार हूं और जब मैं किसी को डेट करती हूं तो शादी के बारे में भी सोचती हूं. क्योंकि मेरे साथ यह होता है. तापसी ने कहा, जब मैं किसी को डेट करती हूं तो मेरे दिमाग में यह बात रहती है कि हां इससे शादी हो सकती है तो ही टाइम और एनर्जी खर्च करते हैं इस इंसान के ऊपर.

टाइम पास करने में दिलचस्पी नहीं
तापसी ने कहा, मेरे को टाइम पास करने में कोई इंटरेस्ट नहीं है. इसलिए मैंने इसे हमेशा उस नजरिए से देखा है है कि अगर नहीं हो पा रहा तो मत करो. मेरे माता-पिता हमेशा मुझसे कहते हैं कि भाई तुम कर लो प्लीज शादी, बस तुम कर ले. किसी से भी कर लो, बस कर लो. उन्हें डर है कि कहीं मेरी शादी कभी न हो. इसलिए वह चिंतित रहते हैं. तापसी ने हाल ही में कहा था, मुझे अपने प्रोफेशनल लाइफ में एक निश्चित बेंचमार्क तक पहुंचना है. जब मैं वहां तक पहुंच जाऊंगी तब फिल्मों को कम करना शुरू करूंगी. शायद तब मैं पांच-छह फिल्मों की जगह साल में दो-तीन फिल्में ही करूंगी. तब मेरे पास अपने निजी लाइफ के बारे में सोचने का मौका मिलेगा. 

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services