Entertainment

मलाइका अरोड़ा ने ये ड्रेस पहन करवाया फोटोशूट, एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज देख फैंस भी हैरान

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा हमेशा से अपने बोल्ड लुक के लिए जानी जाती हैं। वह अपने फैशन सेंस को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। अक्सर उनकी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। अब एक बार फिर से मलाइका अरोड़ा अपने नए फैशन लुक को लेकर चर्चा में हैं। जिसमें उनका अलग ही लुक देखने को मिल रहा है।

मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में एक फैशन मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट की तस्वीर को उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने फैंस के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। मलाइका अरोड़ा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फोटोशूट की तस्वीर को शेयर किया है।

इस तस्वीर में उन्होंने फ्रिल वाली शर्ट और मीनी स्कर्ट पहनी है। तस्वीर में वह बोल्ड अंदाज में पोज देती दिखाई दे रही हैं। खुद को खूबसूरत दिखने के लिए मलाइका अरोड़ा ने बाल भी खोले हुए हैं। सोशल मीडिया पर उनकी यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। अभिनेत्री के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

कई फैंस ने मलाइका अरोड़ा की इस तस्वीर पर कमेंट कर उन्हें हॉट बताया है। हाल ही में उन्होंने अभिनेता अरबाज खान से हुए अपने तलाक को लेकर बड़ी बात कही थी। मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड बबल को इंटरव्यू दिया। इस दौरान उन्होंने अपने फिल्म करियर के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी ढेर सारी बातें कीं। मलाइका अरोड़ा ने अब कहा है कि अरबाज खान से तलाक लेने के बाद जिंदगी को शुरू करना उनके लिए आसान नहीं था। वह उस समय अपने जिंदगी के खराब तौर से गुजर रही थीं।

मलाइका अरोड़ा पति अरबाज खान से तलाक ले चुकी हैं। उन्होंने 19 साल शादी चलाने के बाद तलाक लेने का फैसला किया। मलाइका अरोड़ा की अरबाज खान से जब शादी हुई थी वह महज 25 साल की थीं। इन दोनों ने साल 2017 में तलाक लिया था। इसके बाद से मलाइका अरोड़ा अरबाज खान के साथ शादी और तलाक को लेकर खुलकर अपने कई इंटरव्यू में बात कर चुकी हैं। 

Related Articles

Back to top button
Event Services