Entertainment

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी एवं उनके हस्बैंड राज कुंद्रा के बीच हुआ बड़ा झगड़ा, रोते हुए बोली- मेरा इस मामले से कोई लेना देना नहीं है…


मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी एवं उनके हस्बैंड राज कुंद्रा इन दिनों सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। जहां हाल ही में पोर्नोग्राफी मामले में राज को मुंबई पुलिस की अपराध शाखा टीम ने अरेस्ट किया है। 23 जुलाई के दिन राज कुंद्रा को अदालत में पेश किया गया था, जिसके पश्चात् अदालत ने उनकी हिरासत को 27 जुलाई तक के लिए बढ़ा दिया।

This image has an empty alt attribute; its file name is AZZa.jpg

वही इस बीच पुलिस ने शिल्पा शेट्टी के घर की खोजबीन भी की थी। जहां टीम के साथ राज कुंद्रा भी घर पहुंचे थे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शिल्पा शेट्टी के साथ उनके घर पर अपराध शाखा ने सख्त पूछताछ की थी। जहां शिल्पा एवं राज को एक दूसरे के साथ बैठाया गया था। इस मध्य शिल्पा एवं राज के मध्य तगड़ा विवाद होने की खबर भी अब सामने आई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा से बहुत लड़ाई की थी। राज वहां पूरी पुलिस की टीम के साथ लाए गए थे। पुलिस एवं राज को घर पर देखकर शिल्पा शेट्टी पूर्ण रूप से हिल गई थीं। जहां पुलिस ने शिल्पा शेट्टी के साथ सख्त पूछताछ की, वहीं बताया गया है कि उस के चलते अभिनेत्री अपना बयान देते हुए रो भी पड़ी। शिल्पा ने अपने बयान में कहा है कि उनका इस मामले तथा ऐप से कोई ताल्लुक नहीं है। यहां तक कि उन्हें पता भी नहीं था कि उनके हस्बैंड ऐसा कोई एप बना रहे हैं। ऐसे में अब राज कुंद्रा की समस्याएं और भी अधिक बढ़ गई हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services