Jyotish

भारत में 6 से 10 अगस्त तक आयोजित की जाएगी फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डेज सेल, डिटेल में पढ़ें पूरी खबर

Amazon के बाद अब Flipkart ने भी सेल की घोषणा कर दी है। फ्लिपकार्ट अगस्त में पांच दिनों तक चलने वाली सेल की मेजबानी करेगा। फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डेज सेल भारत में 6 अगस्त से 10 अगस्त तक आयोजित की जाएगी। फ्लिपकार्ट प्लस यूजर्स को एक दिन पहले सेल का अर्ली एक्सेस मिलेगा और प्लस यूजर्स के लिए बिक्री 5 अगस्त को आधी रात से शुरू होगी। बता दें कि अमेजन की ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल भी 6 अगस्त से शुरू और 10 अगस्त तक लाइव रहेगी, जहां स्मार्टफोन पर 40% तक की छूट दी जा रही है। फ्लिपकार्ट सेल के लिए, ई-कॉमर्स साइट ने फोन और इलेक्ट्रॉनिक्स पर कुछ ऑफर्स को टीज है और हम बैंक ऑफर्स को भी जानते हैं, जो सेल के दौरान लागू होंगे। आइए यहां सभी डिटेल्स पर एक नजर डालें…

Flipkart Big Saving Days Sale: ऑफर डिटेल
6 अगस्त से 10 अगस्त तक फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज़ सेल के दौरान, उपयोगकर्ता आईसीआईसीआई बैंक और कोटक बैंक कार्ड पर 10% इंस्टैंट डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। 10% इंस्टैंट डिस्काउंट क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड और ईएमआई लेनदेन पर लागू होगा।

TV पर 75% तक AC पर 55% तक की छूट
सेल के दौरान OPPO, Vivo, Apple, Realme, Poco, Samsung, और Motorola स्मार्टफोन्स पर ऑफर्स मिलेंगे, जिनके बारे में जल्द ही खुलासा किया जाएगा। इसके अलावा, खरीदार इलेक्ट्रॉनिक्स पर 80% तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं, जिसमें हेडफ़ोन और स्पीकर पर 70% तक की छूट, टैबलेट पर 45% तक की छूट, प्रिंटर, मॉनिटर और अन्य पर 70% तक की छूट शामिल है। इसके अलावा, ग्राहक अप्लायंसेस पर 70% तक की छूट, AC पर 55% तक की छूट, Realme, Samsung और Mi TV पर 75% तक और माइक्रोवेव पर 45% तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं।

सेल के दौरान, फ्लिपकार्ट हर दिन क्रेजी डील्स की मेजबानी करेगा, जो सेल के बेस्ट डील्स को सुबह 12 बजे, सुबह 8 बजे और शाम 4 बजे पेश करेगी। इसी तरह, अर्ली बर्ड स्पेशल के लिए रश ऑवर डील 6 अगस्त को सुबह 2 बजे तक उपलब्ध होगी। अंत में, दिन की सबसे कम कीमतों वाली टिकटॉक डील्स, सेल के सभी दिनों में दोपहर 12 बजे से रात 10 बजे के बीच उपलब्ध होंगे।

Related Articles

Back to top button
Event Services