Sports

भारत के धाकड़ टी20 बल्लेबाज और मिस्टर IPL के नाम से मशहूर सुरेश रैना का टूटा दिल, ऑक्शन में किसी भी टीम ने भाव तक नहीं दिया

भारत के धाकड़ टी20 बल्लेबाज और मिस्टर IPL के नाम से मशहूर सुरेश रैना का दिल टूट गया है. IPL 2022 मेगा ऑक्शन के पहले राउंड में सुरेश रैना अनसोल्ड रहे और किसी भी टीम ने उन्हें पूछा तक नहीं. सुरेश रैना की पुरानी IPL टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने भी उन्हें शामिल नहीं किया. 

सुरेश रैना का टूटा दिल

मिस्टर आईपीएल के नाम से मशहूर रैना का बेस प्राइस सिर्फ दो करोड़ रुपये था और इससे पहले वह चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का हिस्सा थे. रैना को आईपीएल 2022 में कोई खरीदार ना मिलने से फैंस काफी निराश हैं, लेकिन आपको बता दें कि टीमों को उन्हें खरीदने का एक और मौका होगा. अगर उस दौरान भी रैना को कोई खरीदार नहीं मिला तो ये रैना के लिए भी एक बड़ा झटका होगा.

ये दिग्गज भी रहे अनसोल्ड 

सुरेश रैना के अलावा ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ, साउथ अफ्रीका के डेविड मिलर भी अनसॉल्ड ही गए हैं. दूसरी ओर ड्वेन ब्रावो को एक बार फिर चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने साथ जोड़ लिया है, ब्रावो 4.25 करोड़ रुपये में चेन्नई के साथ जुड़े हैं.

मिस्टर आईपीएल साबित हुए हैं सुरेश रैना

आईपीएल के इतिहास में कुछ ऐसे बल्लेबाज रहे हैं, जिनका शुरुआत से ही जबरदस्त दमखम नजर आया है. इन बल्लेबाजों में एक सुरेश रैना भी हैं. चेन्नई सुपर किंग्स के लिए पहले ही सीजन से खेल रहे सुरेश रैना का आईपीएल में लगातार शानदार प्रदर्शन रहा है. शुरुआत चेन्नई सुपर किंग्स के साथ करने के बाद बीच में 2 सीजन गुजरात लॉयंस से खेलने वाले सुरेश रैना ने अब तक कुल 205 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 5528 रन बनाए हैं. रैना ने 1 शतक के साथ ही 39 अर्धशतकीय पारियां खेली.

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services