Entertainment

बॉलीवुड की ‘बेबी डॉल’ सनी लियोन परिवार के साथ नए घर में हुई शिफ्ट, खास अंदाज में किया गृहप्रवेश

नई दिल्ली। बॉलीवुड की ‘बेबी डॉल’ यानी कि सनी लियोन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सनी कभी अपने पोस्ट्स के जरिए फैंस को एंटरटेन करती देखी जाती हैं, तो कभी अपनी लाइफ के अपडेट्स शेयर करती रहती हैं। अब एक बार फिर सनी लियोन ने फैंस के साथ अपनी सबसे बड़ी खुशी को साझा करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की है। सनी परिवार के साथ अपने नए घर में शिफ्ट हो गई हैं। जिसके बारे में एक्ट्रेस ने खुद सबको बताया है।

सनी लियोन ने इंस्टाग्राम पर पति और बच्चों के साथ कुछ फोटोज शेयर की हैं। जिनमें देखा सभी के चेहरे पर नए घर में शिफ्ट होने की खुशी साफ देखी जा सकती है। सनी ने तीन फोटो पोस्ट की है। पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि सनी के पति डेनियल उन्हें गोद में उठाकर गृह प्रवेश कर रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में सनी पति के गोद में हैं और साथ में उनके बच्चे भी नजर आ रहे हैं। तीसरी और आखिरी तस्वीर में देखा जा सकता है कि सनी अपने परिवार यानी पति और बच्चों के साथ पिज़्ज़ा पार्टी कर रही हैं। 

इस फोटोज को शेयर करते हुए सनी ने कैप्शन में लिखा है- ‘बेबी लव @ Dirrty99। इंडिया में हमारे जीवन का एक नया अध्याय शुरू होता है। मुझे यहां बनाया गया घर और जीवन बहुत पसंद है और हमारा ये घर हमारे 3 खूबसूरत बच्चों के साथ और भी अच्छा हो गया है !!, सतनामवाहेगुरु’। सनी लियोन के इस पोस्ट पर अरबाज खान की गर्लफ्रेंज जॉर्जिया एंड्रियानी ने भी कमेंट करते हुए सनी को नए घर की बधाई दी है। सनी को साथ स्प्लिट्सविला शो जज करने वाले रनविजय ने भी सनी के नए घर के लिए उन्हें शुभकामनाएं दी  हैं। 

वहीं आम लोगों की तरफ से भी सनी और उनके परिवार के लिए बधाई और शुभकामनाओं का तांता लगा है। कई लोगों ने कमेंट करते हुए लिखा है- ‘क्यूट फैमिली’। इसके अलावा इस पोस्ट पर लोगों ने जमकर हार्ट और फायर इमोजी ड्रॉप किया है।

बता दें, सनी लियोन अब जल्द ही फिल्म ‘Shero’ में दिखाई देंगी। ये एक  Psychological Thriller फिल्म है। सनी की इस फिल्म  को 4 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। इसी के साथ एक्ट्रेस विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित वेब सीरीज ‘अनामिका’ के साथ डिजिटल दुनिया में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 

Related Articles

Back to top button
Event Services