Sports

बैंगलोर के खिलाफ जीत हासिल कर फिर से टाप पर पहुंची राजस्थान की टीम…


IPL Points table:
 इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में सभी टीमों ने 7 या इससे अधिक मैच खेल लिए हैं। 10 टीमों के बीच चल रही एक ट्राफी पाने की जंग अब धीरे धीरे और भी रोमांचक हो रही है। सभी टीमों के जीत का खाता खुल चुका है लेकिन मुंबई को अब तक पहली जीत का इंतजार है। 

राजस्थान की टीम ने मंगलवार बैंगलोर के खिलाफ जीत हासिल कर एक बार फिर से टाप पर जगह बनाई।8 मैचों के बाद टीम के पास 6 जीत से 12 अंक हो गए हैं। पहले नंबर पर काबिज गुजरात की टीम पास 7 मैच में 6 जीत से 12 अंक है लेकिन नेट रन रेट की वजह से वह दूसरे नंबर पर फिसल गई। तीसरे नंबर पर लगातार 5 जीत दर्ज कर हैदराबाद ने 10 अंको हासिल करने वाली हैदराबाद की टीम है। केएल राहुल की कप्तानी वाली नई टीम लखनऊ सुपर जायंट्स 8 मैच के बाद 5 जीत से 10 अंक लेकर चौथे स्थान पर बनी हुई है।

राजस्थान से हार के बाद भी बैंगलोर की टीम अंतिम पांच टीम में बनी हुई है। उसके खाते में 9 मैच के बाद कुल 5 जीत से 10 अंक हैं। पंजाब ने चेन्नई के खिलाफ मैच जीतकर छठे स्ठान पर जगह बनाई। फिलहाल इसमें कोई बदलाव नहीं हुआ है। दिल्ली की टीम इसके बाद सातवें स्थान पर आती है जिसने 7 मैच खेलने के बाद महज 3 जीत दर्ज की है। 

jagran

लगातार चार हार झेल चुकी कोलकाता की टीम इस समय अंक तालिका में आठवें नंबर पर है। 9वें और 10वें नंबर पर क्रमश: चेन्नई और मुंबई की टीम है, जो अब तक पहली जीत का इंतजार कर रही है। मुंबई अब तक लगातार 8 मैच हार चुकी है।

Related Articles

Back to top button
Event Services