Education

बैंक ऑफ बड़ौदा में इन पदों पर निकली भर्ती ,इस लिंक से जल्द करें अप्लाई

सरकारी बैंकों में भर्ती की तैयारी में जुटे उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा एमएसएमई विभाग और ट्रैक्टर ऋण विभाग में कुल 220 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया आज, 14 फरवरी 2022 को समाप्त हो जाएगा। ऐसे में जिन इच्छुक उम्मीदवारों ने अभी तक आवेदन नहीं किया है, वे बैंक की आधिकारिक वेबसाइट, bankofbaroda.in पर उपलब्ध कराए गए ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से जल्द से जल्द बीओबी अप्लीकेशन 2022 सबमिट कर दें क्योंकि अंतिम क्षणों में पोर्टल तकनीकी समस्या की संभावना रहती है।

बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा एमएससई और ट्रैक्टर ऋण विभागों विज्ञापित पदों की 220 रिक्तियों के लिए आवेदन की प्रक्रिया 24 जनवरी 2022 से शुरू की गयी थी। जिन पदों के लिए आवेदन बीओबी भर्ती 2022 के अंतर्गत आमंत्रित किए जा रहे हैं, उनमें मैनेजर, सीनियर मैनेजर, असिस्टेंट वाइस प्रेसीडेंट, रीजनल सेल्स मैनेजर और जोनल सेल्स मैनेजर शामिल हैं।

इन स्टेप में अप्लाई

उम्मीदवारों को आवेदन के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा पोर्टल पर विजिट करने के बाद कैरियर सेक्शन में जाना होगा और वर्तमान अवसर लिंक पर क्लिक करना होगा। इसके बाद नये पेज पर विभिन्न भर्ती विज्ञापनों में से सम्बन्धित भर्ती के लिंक पर क्लिक करना होगा। फिर नये पेर पर उम्मीदवार दिए गए लिंक से या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से सीधे अप्लीकेशन पेज पर जा सकते हैं। उम्मीदवारों को आवेदन के दौरान पहले पंजीकरण करना होगा और फिर अपने पंजीकृत विवरणों के माध्यम से उम्मीदवार सम्बन्धित पद के लिए अपना आवेदन सबमिट कर पाएंगे।

Related Articles

Back to top button
Event Services