Uttar Pradesh

बैंक आफ बडौदा के ग्राहक सेवा केंद्र से डेढ़ लाख की नकदी चोरी,ताला तोड़कर अंदर दाखिल हुए आरोपी

कोतवाली क्षेत्र के चौधरी सराय में बैंक आफ बडौदा के ग्राहक सेवा केंद्र के ताले तोड़कर चोरों ने 1 लाख 77 हजार की नकदी समेत अन्य सामान समेट लिया। मामले की जानकारी शनिवार को सुबह हुई। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। नगर के मुहल्ला कोट गर्बी निवासी सिब्ते अली मुहल्ला चौधरी सराय में बैंक आफ बड़ौदा की ग्राहक सेवा केंद्र चलाते है। प्रत्येक दिन की तरह ग्राहक सेवा केंद्र को रात 8.30 बजे बंद कर सिब्ते अली घर सोने के लिए चले गए थे।

रात में किसी वक्त चोरों ने ग्राहक सेवा केंद्र के ताले तोड़कर अंदर दाखिल हो गए। गल्ले में रखी एक लाख 77 हजार रुपये की नगदी चोरी कर ली। इतना ही नहीं अंदर रखी दो बैटरी, इन्वर्टर खोल लिया, लेकिन उसे बाहर रखकर चले गए। शनिवार को सुबह जब कुछ लोगों ने ताले टूटे देखे तो सिब्ते अली को मामले की जानकारी दी। जानकारी होने ग्राहक सेवा केंद्र स्वामी व पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। प्रभारी निरीक्षक पंकज लवानिया ने बताया कि चोरी की घटना सही है। तहरीर मिल गई है, लेकिन जितनी नगदी बताई जा रही है उतनी नगदी चोरी नहीं की गई है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार करके मामले का पर्दाफाश किया जाएगा।

खिरनी में चोरों ने बरपाया कहर : कैलादेवी थाना क्षेत्र के खिरनी गांव में शुक्रवार देर रात चोरों ने कहर बरपा दिया। नौ किसानों के नलकूपों से स्टार्टर तथा केबिल चोरी ले गए और खिरनी तिराहे पर कारपेंटर की दुकान से सभी मशीन ले गए तथा एक के खेत में रखे कंप्यूटर कांटे को उठा ले गए। एक ही रात में 11 जगहों पर घटनाओं को अंजाम दिया गया और एक लाख रुपये का माल समेट ले गए। जहां कुछ किसानों ने चोरी की रिपोर्ट भी खिरनी चौकी में दर्ज कराई है।

थाना क्षेत्र के खिरनी मोहिद्दीनपुर गांव में शनिवार देर रात्रि चोरों ने अलग-अलग किसानों के नलकूपों से केबिल सहित स्टार्टर चोरी कर लिए। खिरनी गांव निवासी चंद्रकेश शनिवार रात खेत में आवारा पशुओं से रखवाली के लिए गए थे जो लगभग 10 बजे घर वापस आ गए लेकिन जब सुबह जाकर देखा तो उनके नलकूप से स्टार्टर पाइपलाइन तथा केबिल सहित कई हजार का माल समेट लिया। उसी समय जोगेंद्र, भूपेंद्र, मुनेश, धर्मेंद्र, बृजेश कुमार, हरनाम सिंह, सियाराम, विनीत के नलकूपों से केबिल पाइपलाइन तथा सभी नौ स्टार्टर चोरी कर लिए।

इसके बाद चोरों ने खिरनी चौराहे पर स्थित हनीफ की कारपेंटर की दुकान को निशाना बना लिया। यहां से मशीनें चोरी कर लीं तथा छत्रपाल के खेत से कंप्यूटर कांटा उठा ले गए। एक ही रात में 11 लोगों के यहां से की गई चोरी गांव में चर्चा का विषय बन गया। कुछ किसानों के द्वारा खिरनी चौकी में तहरीर भी दी गई है। कार्यवाहक थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया ऐसी कोई घटना की जानकारी नहीं है न ही तहरीर प्राप्त हुई है अगर तहरीर प्राप्त होती है तो कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button
Event Services