Entertainment

बेटे की शादी में नीतू कपूर को खल रही है पति ऋषि कपूर की कमी…

साल 2017 से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हुआ। सिर्फ रणबीर कपूर से ही नहीं बल्कि आलिया की बॉन्डिंग होने वाली सास नीतू कपूर और ननद रिद्धिमा कपूर से भी काफी अच्छी है। फैन्स और परिवार को लम्बा इंतजार करवाने के बाद दोनों फाइनली शादी कर रहे हैं और 13 अप्रैल को मुंबई में रणबीर के घर ‘वास्तु’ में दोनों के प्री-वेडिंग फंक्शन हुए, जहां दोनों के मेहंदी की रस्म हुई, लेकिन इन सब खुशियों के बीच नीतू कपूर अपनी दिवंगत पति ऋषि कपूर को याद करती हुई नजर आ रही हैं।

ऋषि कपूर को याद करते हुए किया ये खास काम

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अलावा मेहंदी के खास मौके पर परिवार के सभी सदस्यों ने भी मेहंदी लगवाई। नीतू कपूर ने भी इस खुशी के मौके पर हाथों में मेहंदी रचाई। अपनी मेहंदी की खूबसूरत सी तस्वीर नीतू सिंह अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। नीतू कपूर के हाथो में मेहंदी का रंग खूब चढ़ा है, लेकिन उससे ज्यादा खास है नीतू कपूर की मेहंदी में छुपा ऋषि कपूर का नाम। नीतू कपूर ने अपनी फर्स्ट फिंगर पर ऋषि कपूर का नाम लिखवाते हुए उन्हें याद किया।

jagran

रणबीर कपूर की शादी देखना चाहते थे ऋषि कपूर

ऋषि कपूर की दिली इच्छा थी कि वह अपने इकलौते बेटे रणबीर कपूर की धूमधाम से शादी होते हुए देखे। ऋषि कपूर ने मिरर को दिए गए अपने एक इंटरव्यू के दौरान ये भी कहा था कि वह चाहते हैं कि जब उनके बेटे रणबीर कपूर की शादी हो तो उन्हें पूरी प्राइवेसी दी जाए। ऋषि कपूर की बुक ‘खुल्लम-खुल्ला’ बुक की ऑथर मीना इय्यर ने बताया था कि जब ऋषि कपूर से उनकी बात हुई थी, तो उस दौरान उन्होंने कहा था कि अगर रणबीर इंटीमेट तरह से शादी करना चाहते हैं तो वह उनका पूरी तरह से समर्थन करेंगे। आपको बता दें कि साल 2020 में आलिया और रणबीर की शादी को लेकर खबर आई थी, लेकिन ऋषि कपूर की तबीयत बिगड़ने के बाद उनकी शादी की डेट टालनी पड़ी।

13 अप्रैल रणबीर कपूर के परिवार के लिए है खास

13 अप्रैल को ही रणबीर और आलिया के सभी प्री-वेडिंग फंक्शन हुए। लेकिन ये डेट सिर्फ रणबीर और आलिया के लिए ही यादगार नहीं है, बल्कि रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर के लिए भी काफी खास है। क्योंकि इसी तारीख को ही नीतू कपूर और ऋषि कपूर ने भी 43 साल पहले सगाई की थी और आज उनके बेटे ने सेम तारीख पर अपनी नई जिंदगी की तरफ पहला कदम बढ़ाया है। रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर आज यानी कि 14 अप्रैल 2022 को 2 से 4 बजे के बीच में शादी के बंधन में बंधेंगे।

Related Articles

Back to top button
Event Services