Entertainment

बिकिनी पहन पूल में उतरीं पलक तिवारी, एक्ट्रेस की तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक अपनी बोल्ड अदाओं के लिए जानी जाती हैं। उनकी सोशल मीडिया पर हॉट और बोल्ड तस्वीरें जमकर वायरल भी होती रहती हैं। पलक तिवारी की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग अपनी मां से कम नहीं हैं। एक बार फिर से वह अपने हॉट और बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसे पलक के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

पलक तिवारी ने अपना बिकिनी अंदाज फैंस को दिखाया, जिसकी तस्वीरों को उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। पलक तिवारी सोशल मीडिया पर मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली स्टारकिड्स में से एक हैं। वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर अपनी खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। पलक तिवारी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट बिकिनी तस्वीरें शेयर की हैं।

तस्वीरों में श्वेता तिवारी की बेटी रेड कलर की बिकिनी में दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों में पलक तिवारी स्वमिंग पूल में एन्जॉय करती नजर आ रही हैं। तस्वीरों में वह अलग-अलग अंदाज में बोल्ड पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों में पलक तिवारी का हॉट और बोल्ड अंदाज साफ देखने को मिल रहा है। उनकी यह तस्वीरों मुंबई के एक लग्जरी होटल की हैं।

https://www.instagram.com/p/CaygmiMtVbe/?utm_source=ig_web_copy_link

सोशल मीडिया पर पलक तिवारी की यह सभी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। उनके फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। पलक के कई फैंस ने उन्हें बिजली बताया, वहीं कुछ उन्हें हॉट बताया रहे हैं। आपको बता दें कि पिछले साल पलक तिवारी अपने गाने बिजली बिजली को लेकर सुर्खियों में थीं।

उनके इस गानों को हार्डी संधू ने गाया था। इसके अलावा पलक तिवारी जल्द ही इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। उनकी फिल्म ‘रोजी- द सैफ्रॉन चैप्टर’ इसी महीने रिलीज होगी। इस फिल्म को विशाल मिश्रा ने निर्देशित किया है, जबकि विवेक ओबेरॉय, प्रेरणा वी अरोड़ा ने प्रोड्यूस किया है रहे हैं। पलक तिवारी के साथ-साथ विवेक ओबेरॉय भी इस फिल्म में नजर आने वाले है। उनके फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।  

Related Articles

Back to top button
Event Services