Entertainment

बिग बॉस 16 में सलमान खान ने शहनाज की तारीफों में बांधें पुल, कहा-तुमने कैटरीना कैफ को भी पीछे छोड़ा..

बिग बॉस 16 शनिवार का वार एपिसोड में सलमान खान ने वोट्स के आधार पर टीना दत्ता को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया था. जिसके बाद घर में खूब बवाल देखने को मिला. वीकेंड का वार एपिसोड इसलिए भी खास रहा क्योंकि बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल और रैपर एमसी स्कायर अपने नए गाने का प्रमोशन करने बीबी हाउस के अंदर पहुंचे थे. बिग बॉस के मंच पर शहनाज गिल और सलमान खान ने खूब मस्ती-मजाक किया. 

बिग बॉस 16 के मंच पर सलमान खान ने शहनाज गिल की तारीफ करने में कोई कोताही नहीं छोड़ी. सलमान खान की अपकमिंग फिल्म में शहनाज गिल बतौर एक्ट्रेस फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. सलमान खान ने अपनी फिल्म में शहनाज के अंदाज को बरकरार रखा है, इस बात का खुलासा भी बीबी मंच पर हुआ. शहनाज की तारीफ करते हुए सलमान खान ने कहा, ‘पहली बार जब वह इस स्टेज पर आई थीं तब सलवार कमीज पहने नाचती हुई आई थीं और आज देखो…’ 

बिग बॉस 16 के मंच पर शहनाज गिल ने सलमान खान से उनकी एक्टिंग कैसी है, इसका सवाल किया और उन्हें रेट करने के लिए कहा. सलमान खान ने शहनाज गिल को 10 में से 7-8 नंबर दिए. इसके बाद सलमान खान ने शहनाज को खूबसूरती में पूरे 10 नंबर दिए. सलमान खान ने तारीफों के पुल बांधते हुए शहनाज गिल से कहा, तुमने कैटरीना कैफ को भी पीछे छोड़ दिया है. 

शहनाज ने बिग बॉस हाउस में जाकर खूब किया धमाल 

शहनाज गिल ने एक बार फिर बीबी हाउस में कदम रखा और अपने अंदाज में कंटेस्टेंट्स को ग्रिल करती नजर आईं. शहनाज ने अपनी पुरानी को-एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता के रिश्ते की तारीफ कर डाली. साथ ही शहनाज ने सुम्बुल तौकीर को बेचारी बच्ची भी कह डाला. शहनाज के इन जबरदस्त पंचेज ने बिग बॉस कंटेस्टेंट्स को खूब इंप्रेस किया. 

Related Articles

Back to top button
Event Services