Entertainment

बिग बॉस 16 में शिव और प्रियंका को पछाड़ इस कंटेस्टेंट का नाम टॉप 5 में भी सबसे ऊपर, जानें नाम –

अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने हाल ही में साड़ी पहने पानी में खड़े एक फोटो शूट करवाया था। सफेद साड़ी में जान्हवी की फोटो फैंस को पसंद आई थी। एक बार फिर जान्हवी ने एक और फोटोशूट की कुछ फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इस बार उन्होंने भूरे रंग की साड़ी पहनी है और जान्हवी का ये बोल्ड लुक फैंस को पसंद आ रहा है। शुक्रवार को जान्हवी ने ये फोटो शेयर कीं और फोटो को लाखों लाइक्स और कमेंट्स मिले हैं। 

जाह्नवी कपूर ने शुक्रवार को जो फोटो शेयर कीं उन्होंने उसमें भूरे रंग की साड़ी पहनी थी। भूरे रंग के ही बैकग्राउंड के आगे खड़े होकर ये फोटो खिंचवाई थीं। साथ ही अपने मेक-अप को पूरा करने के लिए उन्होंने स्मोकी आईज को चुना। इसके अलावा एक्सेसरीज में उन्होंने नाक में एक बड़ी नथ पहनी थी। जान्हवी ने पोस्ट के साथ कैप्शन में केवल एक मिट्टी के दीये का इमोटिकॉन बनाकर शेयर किया। 

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जाह्नवी की तस्वीरों पर ढेरों लाइक्स और कमेंट्स की बौछार हो गई। केवल फैंस से ही नहीं बल्कि उनके कथित बॉयफ्रेंड से भी फोटो पर कमेंट मिला। शिखर पहाड़िया के साथ जान्हवी के रिश्ते की खबरें हैं। ऐसे में शिखर ने जान्हवी के फोटो पर दिल वाला इमोटिकॉन कमेंट किया। वहीं फैंस ने उनकी इन फोटो पर कमेंट करते हुए उनकी सफेद साड़ी वाली फोटो का भी जिक्र किया और दोनों ही फोटोशूट के लिए उनकी तारीफ की। 

बता दें कि कई रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले कुछ समय से जान्हवी और शिखर के डेटिंग की अफवाह हैं। हालांकि दोनों ने अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। वहं काम की बात करें तो जान्हवी जल्द वरुण धवन के साथ अगली फिल्म बवाल में दिखाई देंगी। फिल्म 7 अप्रैल 2023 को रिलीज होने वाली है।

Related Articles

Back to top button
Event Services