Entertainment

बारिश के सीजन में यूजर्स को पसंद आया मोनालिसा का बिंदास और सिंपल लुक…

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर अपनी नई तस्वीरें साझा की है, जिसमें उन्हें उनका बिंदास लुक चिल करते हुए देखा जा सकता है। बारिश के सीजन में मोनालिसा नई तस्वीरों में चाय का लुत्फ उठाते हुए दिखाई दे रही हैं। इसमें देख सकते हैं कि मोनालिसा जीन्स, टी-शर्ट में हाथ में चाय का कप लिए हुए दिखाई दे रही हैं तथा इसमें उनका एकदम सिंपल लुक देखने के लिए मिल रहा है।

मोनालिसा ने अपने बिंदास लुक को फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें को तो साझा किया ही है साथ ही इसके संग बेहतरीन कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘चाय शाय और गॉसिप’। यूजर्स को मोनालिसा का बिंदास और सिंपल लुक बहुत पसंद आ रहा है। वो खूब कमेंट्स कर रहे हैं और प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, ‘बहुत प्यारी दिख रही हो’। दूसरे ने लिखा, ‘ये चाय है या कॉफी’। इसी तरह कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं।

वही मोनालिसा की इन फोटोज को साझा किए जाने के सिर्फ कुछ ही देर में लगभग सात हजार लाइक्स प्राप्त हो चुके हैं। टेलीविज़न सीरियल ‘नजर’ से घर-घर में मशहूर हुईं मोनालिसा ने कोई पहली बार अपना बिंदास लुक साझा किया है। इससे पहले भी वो अपनी ग्लैमरस, गॉर्जियस और सिंपल लुक वाली तस्वीरों से प्रशंसकों के दिलों की धड़कनों को बढ़ा दिया है।

Related Articles

Back to top button
Event Services