Uttar Pradesh

बाराबंकी में युवक की लाठियों से पीटकर की हत्या ,तीन आरोपित पुलिस की हिरासत में-एक की तलाश जारी

ओहरामऊ में बुधवार की देर रात एक युवक की लाठियों से पीटकर हत्या कर दी। प्रथमदृष्टया प्रेम प्रसंग में हत्या किए जाने की बात कही जा रही है। पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेकर परिवारजन के बयान लिए हैं। पुलिस ने देवीलाल उर्फ दीनू यादव की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपितों को हिरासत में लिया है।

सुबेहा थाना के ग्राम ओहरामऊ के हरभजन यादव के 30 वर्षीय पुत्र दीपक यादव बुधवार देर रात किसी का फोन आने पर घर से बाहर गया था। काफी देर तक उसके वापस नहीं आने पर परिवारजन ने तलाश शुरू की। इस दौरान दीपक गांव के बाहर बाग में खून से लथपथ अवस्था में पड़ा मिला। बताया जाता है कि उसके सिर में चोट लगी थी और सुबह तक वह होश में था। लेकिन परिवारजन न उसे अस्पताल ले गए और न ही पुलिस को ही सूचना दी थी। इसके बाद उसकी मौत हो गई। सुबह करीब छह बजे सुबेहा पुलिस को सूचना दी गई। इस पर थानाध्यक्ष एसएन सिंह ने मौके पर पहुंचकर वारदात से जुड़े साक्ष्य जुटाए। फारेंसिक टीम भी जांच कर रही है। परिवारजन ने गांव के ही किशन, चंदन, सुरेश यादव आदि पर हत्या करने का आरोप लगाया है।

परिजन ने बताया कि दीपक इंदौर में रहकर नौकरी करता था। वहीं पर गांव के कृष्ण कुमार भी परिवार के साथ रहते थे। कोरोना काल में यह लोग गांव लौटे थे। चर्चा है कि कृष्ण की पत्नी रीता से दीपक का प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी के चलते हत्या की गई है। दीपक की दो वर्ष पहले शादी हुई थी, लेकिन कोई संतान नहीं है।दीपक के पास दो मोबाइल थे, लेकिन एक ही बरामद हो सका है। इससे संभावना जताई जा रही है कि दूसरा मोबाइल मिलने पर वारदात के संबंध में कुछ अहम सुराग मिल सकते हैं।

तीन आरोपित हिरासत में, एक की तलाश जारी : कृष्ण और दीपक का बुधवार की रात झगड़ा हुआ था। बताया जाता है कि दीपक का किशन की पत्नी से प्रेम प्रसंग था। इसी के चलते इन लोगों ने दीपक को मारा-पीटा। इससे उसके सिर में चोट आ गई थी। परिवारजन ने इसकी पुलिस को कोई सूचना नहीं दी और न ही हास्पिटल ले गए। बताया जाता है कि वह सुबह तक होश में था और बातचीत भी कर रहा था। सुबह करीब छह बजे सूचना मिलने पर सुबेहा पुलिस मौके पर पहुंची। फारेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। एक आरोपित की तलाश की जा रही है।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services